Move to Jagran APP

श्रीसंत ने रोया दुखड़ा, कहा बेटे के क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री नहीं ले सकता

बिग बॉस के घर में श्रीसंत हैं और वे इन दिनों घर के अंदर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 08:45 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 09:04 AM (IST)
श्रीसंत ने रोया दुखड़ा, कहा बेटे के क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री नहीं ले सकता
श्रीसंत ने रोया दुखड़ा, कहा बेटे के क्रिकेट ग्राउंड में एंट्री नहीं ले सकता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीसंत इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं और पहले एपिसोड से ही वह अपने गुस्से की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। श्रीसंत का गुस्सा दर्शकों ने शो में देखा है। हालांकि लड़ाई के बाद उन्होंने सोमी से माफी मांग ली है। उनका घर से बाहर जाने वाला तमाशा भी सबने देखा।

loksabha election banner

लेकिन श्रीसंत ने अपने बेटे को लेकर एक इमोशनल बात कही है। बिग बॉस के शो के साथ-साथ वूट पर इसका प्रसारण हो रहा है, जिसमें श्रीसंत ने अपना दुखड़ा रोया है. श्रीसंत ने अपने मन की बात कहते हुए कहा है कि उनके क्रिकेट से जुड़े विवादों का खामियाजा उनके बेटे को भी सहना पड़ रहा है। जी हां, वूट के अनसीन में दर्शक देखेंगे कि श्रीसंत कृति से इस बारे में बात कर रहे हैं कि किस तरह पिछले पांच सालों में वह कभी किसी क्रिकेट स्टेडियम में और मैदान में नहीं गए हैं। क्योंकि उन्हें अब तक इसकी अनुमति नहीं मिली है। वहीं उन्होंने इमोशनल होते हुए यह बात कही है कि उनका बेटा क्रिकेट खेलता है। लेकिन यह उनके लिए अफ़सोस की बात है कि उनके बेटे को भी वह स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड में नहीं देख सकते, क्योंकि उन्हें वहां भी एंट्री करने की अनुमति नहीं दी गई है। उन्होंने यहां तक कहा है कि उन्हें दुनिया के किसी भी क्रिकेट ग्राउंड में एंटर करने की इजाजत नहीं दी गई है।

श्रीसंत इन बातों को कहते हुए काफी इमोशनल नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें बिग बॉस में क्रिकेट खेलने के लिए प्लास्टिक से बॉल बनाने का मौका मिला तो वह खुश हुए क्योंकि वह अभी तक क्रिकेट को बहुत मिस करते हैं। बता दें कि श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग के कारण क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है। वह इस मामले में जेल की सजा भी काट चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: जागरण सिनेमा समिट: सिंबा मेरे जीवन की सबसे अच्छी कहानी है - रोहित शेट्टी

यह भी पढ़ें: फेयरनेस क्रीम के ब्रांड एम्बेसडर बनने पर बोलीं यामी, रंगभेद के सख्त ख़िलाफ़ हूं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.