Move to Jagran APP

SP Balasubrahmanyam Health Update: बालासुब्रमण्यम की ​हालत में सुधार, गाना सुनते और गुनगुनाते हुए वीडियो वायरल

SP Balasubrahmanyam Health Update एसपी बालासुब्रमण्यम की रिकवरी शुरू हो गई है। फिलहाल स्थिति स्टेबल है और वो ऑब्जरवेशन में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 12:32 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 12:32 PM (IST)
SP Balasubrahmanyam Health Update: बालासुब्रमण्यम की ​हालत में सुधार, गाना सुनते और गुनगुनाते हुए वीडियो वायरल
SP Balasubrahmanyam Health Update: बालासुब्रमण्यम की ​हालत में सुधार, गाना सुनते और गुनगुनाते हुए वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। महशूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। बालासुब्रमण्यम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशशबरी ये है कि उनकी हालत में सुधार आ रहा है। इस बात की जानकारी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने दी है। एसपी चरण के साथ ही अस्पताल ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अब वह पहले से बेहतर हैं और उनपर उपचार का असर हो रहा है। फिलहाल एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति स्टेबल है और लगातार ऑब्जरवेशन में हैं। इसी बीच अस्पताल से उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बालासुब्रमण्यम संगीत सुनते और थोड़ा सा गुनगुनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स लगातार उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ्य होकर वापस लौटेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by S. P. Charan/Producer/Director (@spbcharan) on

एसपी बालासुब्रमण्यम के इस वीडियो को उनके बेटे एसपी चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया, 'पहले के दिनों की तुलना में पिता की स्थिति में कल से बहुत बेहतर सुधार देखने को मिल रहा है। उनके फेफड़ों में थोड़ा इंम्प्रूवमेंट हुआ है। वहअब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर खुश हैं कि वह खुश हैं और रिकवरी की दिशा में बढ़ रहे हैं। ये सुधार हालांकि बहुत तेजी से नहीं हो रहा है। हां लेकिन धीमा और स्थिर तरीके से उनकी स्थिति और स्वास्थ्य में काफी सुधार है।'

एसपी चरण ने आगे कहा, 'वह बुधवार को अपने पिता से मिले। पहले से उनमें काफी चेतना देखने को मिली। यही नहीं उन्होंने लिखने और बात करने की काशिश की, लेकिन उनसे पेन अभी ठीक से पकड़ने में दिक्कत हो रही थी। साथ ही एसपी चरण ने अस्पताल से ये भी कहा है कि उनके पिता के  लिए एक अखबार पढ़ें। उन्होंने भी ऐसी इच्छा जाहिर की थी। पिताजी म्यूजिक सुन रहे हैं और गाने की भी कोशिश कर रहे हैं। ये ठीक होने के बहुत अच्छे संकेत हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.