Move to Jagran APP

भाजपा के और करीब आये South Superstar Rajnikanth, PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में लिया हिस्सा

South Superstar Rajnikanth इतने बड़े अभिनेता होने के बाद भी उनकी सादगी देखने लायक थी। साथ ही वह आत्मविश्वास से भी लबरेज नजर आए थे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 07:33 AM (IST)
भाजपा के और करीब आये South Superstar Rajnikanth, PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में लिया हिस्सा
भाजपा के और करीब आये South Superstar Rajnikanth, PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में लिया हिस्सा

नई दिल्ली, जेेएनएन। प्रधानमंत्री  Narendra Modi के गुरुवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह में दक्षिण भारत के सुपरस्टार Rajnikanth नई दिल्ली पहुंच गए थे। एयरपोर्ट से निकलते समय उन्हें उनके चिर परिचित अंदाज में देखा गया था। गौरतलब है कि इतने बड़े अभिनेता होने के बाद भी उनकी सादगी देखने लायक थी। साथ ही वह आत्मविश्वास से भी लबरेज नजर आए थे। रजनीकांत ने इस मौके पर सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा था। वही उन्होंने इस मौके पर पैरों में काले रंग की सैंडल पहन रखी थी और उन्होने कंधें पर काले रंग का बैग भी ले रखा था।

loksabha election banner

गौरतलब है कि रजनीकांत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा समर्थक माना जाता है। इतना ही नहीं वह कई मौकों पर खुलकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में बोलते भी रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर उन्होंने बधाई देते हुए लिखा था कि सम्मानीय नरेंद्र मोदी जी आपको हृदय से शुभकामनाएंl आपने करके दिखा दियाl आप पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहेl रजनीकांत के अलावा कंगना रनौत, करण जोहर, शाहिद कपूर, अनिल कपूर, अनुपम खेर और बोमन ईरानी समेत कई सितारे इस मौके पर मौजूद थे। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है। इस शपथ विधि में दुनियाभर से मेहमान पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan की शादी वाली फोटो हो रही है वायरल, आपने देखी क्या

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.