Move to Jagran APP

Sooryavanshi Trailer ने 24 घंटे में रचा इतिहास, 4 करोड़ से अधिक बार देखे जाने का रिकॉर्ड

Sooryavanshi Trailer Creates History सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी है। इससे पहले वो सिंघम और सिम्बा लेकर आ चुके हैं। सिंघम सीरीज़ की दो फ़िल्में आ चुकी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 08:16 AM (IST)
Sooryavanshi Trailer ने 24 घंटे में रचा इतिहास, 4 करोड़ से अधिक बार देखे जाने का रिकॉर्ड
Sooryavanshi Trailer ने 24 घंटे में रचा इतिहास, 4 करोड़ से अधिक बार देखे जाने का रिकॉर्ड

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी साल 2020 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्मों की लिस्ट में शामिल है और अब इसके ट्रेलर को मिले रिस्पांस से भी इस बात पर मुहर लग गयी है कि सूर्यवंशी का अक्षय के फैंस को किस बेसब्री से इंतज़ार था। 24 घंटों में फ़िल्म के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर मिले रिस्पांस से ज़ाहिर होता है कि लोग रिलीज़ होते ही इस पर टूट पड़े थे। 

loksabha election banner

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। ट्वीट के साथ अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि ट्रेलर 42 मिलियन यानि 4 करोड़ 20 लाख व्यूज़ का आंकड़ा 24 घंटों में छूने वाला है। अक्षय ने ट्रेलर को ज़बर्दस्त रिस्पांस देने के लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। 

सूर्यवंशी का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया था। इसके लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया था, जिसमें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ़ के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे। ये दोनों सूर्यवंशी में स्पेशल एपीयरेंस कर रहे हैं।

सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली कड़ी है। इससे पहले वो सिंघम और सिम्बा लेकर आ चुके हैं। सिंघम सीरीज़ की दो फ़िल्में आ चुकी हैं। इस फ्रेंचाइजी के हीरो अजय देवगन हैं। सिम्बा की शुरुआत रोहित ने रणवीर सिंह के साथ की। 

सूर्यवंशी के ज़रिए रोहित और अक्षय पहली बार साथ आये हैं। फ़िल्म में अक्षय का किरदार एटीएस चीफ़ वीर सूर्यवंशी का है, जो आतंकवाद से लड़ रहा है। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में हैं। कटरीना, अक्षय के किरदार की पत्नी बनी हैं। 

24 मार्च को रिलीज़ हो रही सूर्यवंशी इस साल अक्षय की पहली फ़िल्म होगी। यह फ़िल्म पहले ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह की वजह से रोहित ने रिलीज़ प्रीपोन कर दी। हालांकि बाद में सलमान और भंसाली की इंशाअल्लाह डब्बाबंद हो गयी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.