Move to Jagran APP

Akshay Kumar Donation: अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दिए फिटनेस बैंड, जानें- अभी तक कितना कर चुके हैं दान?

Akshay Kumar Dontes Fitness Bands अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को 1200 फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस दान में दी है ताकि पुलिसकर्मी अपनी हेल्थ का ध्यान रख सके।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 09:42 AM (IST)
Akshay Kumar Donation: अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दिए फिटनेस बैंड, जानें- अभी तक कितना कर चुके हैं दान?
Akshay Kumar Donation: अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को दिए फिटनेस बैंड, जानें- अभी तक कितना कर चुके हैं दान?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान सरकार के साथ साथ कोरोना वॉरियर्स की काफी मदद की है। एक्टर एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने एक बार फिर मुंबई पुलिस की मदद की है। अब एक्टर ने मुंबई पुलिस को फिटनेस हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस दी है। अक्षय ने मुंबई पुलिस के कमिश्नर परम बीर सिंह को कोविड-19 लक्षणों का जल्द पता लगाने में सक्षम 1200 स्मार्ट रिस्टबैंड्स गिफ्ट किए हैं।

loksabha election banner

एक्टर के इस कदम के बाद आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है। आदित्य ठाकरे ने अक्षय कुमार की फोटो शेयर की है, जिसमें सूर्यवंशी एक्टर रिस्टबैंड गिफ्ट देते नज़र आ रहे हैं। ठाकरे ने फोटो के साथ लिखा है- 'आज अक्षय कुमार जी ने मुंबई पुलिस को फिटनेस-हेल्थ ट्रैकिंग डिवाइस सौंपे। यह ऑक्सीजन की लगातार रीडिंग, बॉडी टेम्प और हार्ट रेट के बारे में बताता है और कोविड-19 से लड़ाई में मददगार है। पिछले महीने, अक्षय जी ने नासिक पुलिस को गिफ्ट किया था।'

ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षय कुमार ने पुलिस की इस तरह मदद की है। एक्टर ने पहले भी पुलिस, हॉस्पिटल में फिटनेस डिवाइस से लेकर पीपीई किट तक लोगों को उपलब्ध करवाए हैं। हाल ही में उन्होंने ये डिवाइस नासिक पुलिस को भी दिए थे और उसके साथ ही बीएमसी की मदद से अस्पतालों में भी मदद की थी।

एक्टर क्या क्या मदद कर चुके हैं?

अक्षय कुमार ने सबसे पहले पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान में दिए थे। इसके बाद एक्टर ने एक्टर ने 2 करोड़ रुपये मुंबई पुलिस को और बृहन्मुंबई नगर निगम को पीपीई किट्स, मास्क, रेपिड टेस्टिंग किट आदि के लिए 3 करोड़ रुपये दान दिए थे। साथ ही एक्टर ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की मदद के लिए 45 लाख रुपये दान दिए। वहीं, मुंबई पुलिस को 1000 स्मार्टवॉच और नासिक पुलिस को 50 रिस्टबैंड भी दान किए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.