Move to Jagran APP

Sooryavanshi: कटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने किया मुंबई में गाने की शूटिंग, तस्वीरें हुई वायरल

Sooryavanshi रोहित शेट्टी की अगली कॉप पर आधारित फिल्म सूर्यवंशी की शूंटिग चल रही है। हाल ही में शूट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 01:29 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 01:29 PM (IST)
Sooryavanshi:  कटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने किया मुंबई में गाने की शूटिंग, तस्वीरें हुई वायरल
Sooryavanshi: कटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने किया मुंबई में गाने की शूटिंग, तस्वीरें हुई वायरल

 नई दिल्ली, जेएनएन। सिंघम और सिंबा जैसी पुलिसवालों पर आधारित फिल्मों के बाद रोहित शेट्टी जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म कॉप यूनिवर्स की फिल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इन दिनों सूर्यवंशी फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग लोकेशन से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों काफी अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 27 मार्च 2020 में  रिलीज़ की जाने वाली हैं। इस फिल्म के गाने की शूटिंग इन दिनों जारी है, जिसमें कटरीना कैफ और अक्षय कुमार साथ में कमर हिलाते नज़र आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ ब्लैक रंग के क्रॉप टॉप और ब्लैक कार्गो पेंट में अपनी खूबसूरत कमर हिला रही हैं। कटरीना तस्वीरों में ब्लैक बूट भी पहने नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

#Repost @manav.manglani • • • • • • #KatrinaKaif #AkshayKumar snapped at a song shoot for #sooryavanshi in Mumbai recently #instadaily #bollywood #ManavManglani @yatin_tambe_

A post shared by AKSHAY KUMAR FANS GROUP🇦 🇰 🇫 🇬 (@akfansgroup) on

अक्षय कुमार इन तस्वीरों में अपनी डांस स्टेप्स करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय के लुक की बात करें तो अक्षय ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक शर्ट और साथ में ब्लैक ही रंग का जींस पहने हुए हैं। हाथ में घड़ी और काला चश्मा अक्षय के लुक को कटरीना के लुक से मैच कर रहा है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के सहारे कटरीना ने सूर्यवंशी फिल्म की टीम की तरफ से अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी थीं।

 

View this post on Instagram

Merry Christmas to everyone 🎄❤️from the team of sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा ने एक साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर सूर्यवंशी फिल्म का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में तीनों मेगा स्टार्स को एक साथ देख फैंस काफी खुश हैं। इस फिल्म को 27 मार्च 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.