Move to Jagran APP

देशभक्ति का ढोंग करने वालों के लिए सोनू सूद का तगड़ा संदेश, बोले- 15 अगस्त पर देशभक्ति दिखाने वालों...

सोनू ख़ुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और क्वारंटाइन में रहकर लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अब उनके पास लोगों की मदद करने के लिए अधिक समय रहेगा। हालांकि मौजूदा परिस्थितियों में सोनू के लिए भी मदद पहुंचाना आसान नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 02:28 PM (IST)
देशभक्ति का ढोंग करने वालों के लिए सोनू सूद का तगड़ा संदेश, बोले- 15 अगस्त पर देशभक्ति दिखाने वालों...
Sonu Sood Calls people for help others. Photo- Instagram/Sonu Sood

नई दिल्ली, जेएनएन। देश इस वक़्त कोरोना वायरस महामारी के बुरे दौर से गुज़र रहा है। जगह-जगह से लोगों के मुश्किलों में फंसे होने की ख़बरें आ रही हैं। कहीं अस्पताल में बेड नही मिल रहा तो कहीं ऑक्सीजन की कमी से जानें जा रही हैं। ऐसे में तमाम लोग सोशल मीडिया के ज़रिए एक-दूसरे का हाथ थामने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोनू सूद ने एक बेहद अहम संदेश लोगों को दिया।

loksabha election banner

सोनू सूद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए ज़रूरतमंदों को दवाइयों और ऑक्सीजन की व्यवस्था करवा रहे हैं। सोनू ने शुक्रवार को अपने ट्वीट के ज़रिए ऐसे लोगों को आइना दिखाया, जो देशभक्ति की बातें तो करते हैं, मगर जब दूसरों की मदद की घड़ी आती है तो सिवाय बातों के कुछ नहीं करते। सोनू ने ऐसे लोगों के लिए ट्वीट किया- 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश- देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे ज़रूरी समय कभी नहीं आएगा। 

सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद करने के साथ अपना चैरिटी वर्क शुरू किया था, जो बदस्तूर अभी भी जारी है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सोनू लगातार जितनी सम्भव हो, मदद कर रहे हैं। इससे पहले सोनू ने ट्वीट किया- ऑक्सीजन, रेमडेसिविर और बेड्स। सुबह से आधी रात और अगली सुबह तक। यही तीन शब्द। कभी मैं पास हो जाता हूं, कभी फेल। लेकिन, मैं कोशिश करता रहूंगा। ईश्वर सबकी रक्षा करें। मैं आप लोगों के साथ हूं। 

सोनू ख़ुद कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और क्वारंटाइन में रहकर लोगों की मदद करते रहे। हालांकि, शुक्रवार को ही सोनू ने बताया कि वो नेगेटिव हो गये हैं। सोनू ने ट्विटर पर नेगेटिव साइन पोस्ट करते हुए सूचना दी।

मौजूदा परिस्थितियों में सोनू के लिए भी मदद पहुंचाना आसान नहीं है। उन्होंने ट्विटर के ज़रिए ही बताया था कि जितने बेड और दवाइयों की उनके पास फरियाद आती है, उसमें वो ज़्यादा उपलब्ध नहीं करवा पाये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.