Move to Jagran APP

लोगों की परेशानी सुनने घर से बाहर आए सोनू सूद, हाथ जोड़कर मदद का दिया आश्वासन

बीते साल लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने मीलों पैदल चल रहे मजदूरों को घर पहंचाने के इंतजाम किया था। जिसके बाद अब कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद लोगों को अस्पताल में बेड ऑक्सीजन और दवाइयां दिलवाकर मदद कर रहे हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 10:00 PM (IST)
लोगों की परेशानी सुनने घर से बाहर आए सोनू सूद, हाथ जोड़कर मदद का दिया आश्वासन
सोनू सूद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब केवल अभिनेता नहीं रहे बल्कि लोगों के मसीहा बन गए हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में जनता की खूब मदद की है और ये सिलसिला अब भी लगातार जारी ही है। कई लोग सोनू सूद के घर के बाहर आकर उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं। हाल ही में सोनू का एक वीडियो और वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स उनके पैरों पर गिर गया।

loksabha election banner

बीते साल लगे लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने मीलों पैदल चल रहे मजदूरों को घर पहंचाने के इंतजाम किया था। जिसके बाद अब कोरोना की दूसरी लहर में सोनू सूद लोगों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां दिलवाकर मदद कर रहे हैं। इसी बीच एक दिल को छू देने वाला वीडियो सोनू सूद का सामने आया है। जिसमें कुछ लोग सोनू सूद से मदद मांगने के लिए उनके घर के नीचे आए हैं। तो वहीं सोनू सूद भी खुद सामने आकर मदद कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनू सूद का ये वीडियो सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े हैं। यहां कई लोग सोनू से मदद की गुहार लगाने के लिए खड़े हैं। सोनू खुद न लोगों की बात वहां पर सुन रहे हैं। इसी बीच एक शख्स सोनू सूद के पैरों पर गिर जाता है। हालांकि अभिनेता ऐसा करने से शख्स को मना करते हैं। तो वहीं एक बुजुर्ग महिला भी सनू सूद के पैर छूने लगती है। लेकिन अभिनेता उन्हें ऐसा करने से मना करते हुए उनके हाथ जोड़ लेते हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख लोग सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद भी लोगों को मदद का आस्वासन देते हुए नजर आ रहे हैं। सोनू सूद की पहल के बाद से जनता को भी सोनू सूद के ऊपर ज्यादा भरोसा हो गया है। लोग सरकार से मदद लेने के बजाय अभिनेता से मदद की गुहार लगा रहे हैं। सोनू से मदद मांगने पर लोग निराश भी नहीं हो रहे बल्कि उनकी मदद की भी जा रही है जिससे वे बेहद खुश हैं।

Friends: The Reunion: जी5 का भारतीय दर्शकों को तोहफा, देसी प्लेटफॉर्म पर ही देख सकेंगे 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.