Move to Jagran APP

Sonu Sood On Nepotism: 'आउटसाइडर हमेशा आउसाइडर रहता है...स्टार किड्स को मिलती है आसान एंट्री'- सोनू सूद

Sonu Sood On Nepotism इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस में अब सोनू सूद ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने बताया कि स्टार किड्स एक फोन पर एंट्री मिल जाती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 08:04 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 08:59 AM (IST)
Sonu Sood On Nepotism: 'आउटसाइडर हमेशा आउसाइडर रहता है...स्टार किड्स को मिलती है आसान एंट्री'- सोनू सूद
Sonu Sood On Nepotism: 'आउटसाइडर हमेशा आउसाइडर रहता है...स्टार किड्स को मिलती है आसान एंट्री'- सोनू सूद

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood On Nepotism: नेपोटिज़्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। इस बहस में कंगना रनोट, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा जैसे सेलेब्स खुलकर अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच इस बहस में एक्टर और रॉबिनहुड की छबि रखने वाले सोनू सूद भी शामिल हो गए हैं। सोनू ने कहा है कि आउटसाइडर इस इंडस्ट्री में हमेशा आउटसाइडर रहते हैं। वहीं, स्टार किड्स को आसानी से एंट्री मिल जाती है। 

loksabha election banner

इंडिया टुड के e-Mind Rocks 2020 में सोनू ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। सोनू ने कहा कि उन्हें सुशांत पर गर्व है। सुशांत ने अपने दम पर इंडस्ट्री में काफी कुछ बड़ा किया। जब कोई आउटसाइडर इस शहर में आता है और बड़ा करता है, तो वह न्यू कमर्स को उम्मीद देता है। लेकिन जब कुछ ऐसा होता है, तो यह हमारे दिल को तोड़ देता है। 

इसे भी पढ़िए-  ए. आर. रहमान का आरोप, बॉलीवुड माफिया के कारण नहीं मिल रहा काम

इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस पर सोनू सूद ने कहा कि यह प्रेशर काफी रियल है। हजारों लोग इस शहर में रोज काम की तलाश में आते हैं, लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं, जिन्हें बड़ा ब्रेक मिलता है। एक आउटसाइडर हमेशा आउटसाइडर ही रहता है।... इसलिए मैं आउटसाइडर्स से कहना चाहूंगा कि वह अपने आप को मजबूत रखें। इस बात की उम्मीद ना करें कि कोई चमत्कार होगा। 

स्टार किड्स को लेकर सोनू सूद ने कहा कि इस परिपेक्ष में स्टार किड्स के पास आसान एक्सेस होगा। उनके पिता बस फोन उठाएंगे और डायरेक्टर या फ़िल्म प्रोड्यूसर्स से बात करेंगे और उन्हें ब्रेक मिल जाएगा। कल अगर मेरे बच्चे इस इंडस्ट्री में जाना चाहें, तो शायद यह उनके लिए भी आसान होगा। आपको बता दें कि इस वक्त सोनू सूद माइग्रेंट वर्कर्स की हेल्प को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह इस कोरोना काल में बाहर में फंसे लोगों को उनके घर भेज रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.