Move to Jagran APP

Sonu Sood से यूजर ने कहा- मुझे मालद्वीप जाना है... तो एक्टर ने दिया ये सॉलिड जवाब!

Sonu Sood Help बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सामाजिक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से जरुरतमंद लोगों को काफी मेहनत की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:09 PM (IST)
Sonu Sood से यूजर ने कहा- मुझे मालद्वीप जाना है... तो एक्टर ने दिया ये सॉलिड जवाब!
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सामाजिक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से जरुरतमंद लोगों को काफी मेहनत की है। एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर भेजने के साथ मदद का सिलसिला शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने नौकरी, रहने की व्यवस्था, पढ़ाई में मदद और स्कॉलरशिप के जरिए लोगों की मदद की।

loksabha election banner

वैसे तो एक्टर से लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते हैं और एक्टर मजेदार से जवाब देते हुए उनकी मदद करते हैं। हाल ही में मदद पर किए गए उनके रिप्लाई की काफी चर्चा भी हुई थी। हालांकि, इस दौरान कई लोग उनसे मजाक भी करते हैं और एक्टर भी उनका शानदार जवाब देते हैं। इसी बीच, एक यूजर ने सोनू सूद से ऐसी मदद मांगी की, हर कोई हैरान रह गया, लेकिन सोनू सूद ने काफी मजाकिया जवाब दिया।

दरअसल, एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को पसंद किया जा रहा है और लोग इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मालद्वीप जाने के लिए मदद मांगने वाले यूजर को ट्रोल कर रहे हैं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे भी चांद पर जाना है, मदद कीजिए। इसके अलावा एक यूजर ने कहा है कि इसके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए। हालांकि कई लोग सोनू सूद से शिकायत भी कर रहे हैं कि वो उनके ट्वीट का रिप्लाई नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद के ट्वीट रिप्लाई को लेकर कई सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। एक बार पहले सोनू सूद ने इन आरोपों का जवाब भी दिए थे। अब सोनू सूद सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं और स्कॉलरशिप, अस्पताल में मरीजों को लेकर कई काम कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.