Move to Jagran APP

Sonu Sood Help: सोनू सूद को एक महीने की सैलरी देना चाहता था शख्स, एक्टर ने ये दिया रिएक्शन

Sonu Sood Help सोनू सूद के कामों को देखते हुए एक यूजर ने उन्हें एक महीने की सैलरी देने की पेशकश की जिसके बाद एक्टर ने यूजर को दिया शानदार रिप्लाई।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 08:50 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 09:54 AM (IST)
Sonu Sood Help: सोनू सूद को एक महीने की सैलरी देना चाहता था शख्स, एक्टर ने ये दिया रिएक्शन
Sonu Sood Help: सोनू सूद को एक महीने की सैलरी देना चाहता था शख्स, एक्टर ने ये दिया रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस के इस दौर में जरुरतमंद लोगों की काफी मदद की है। एक्टर ने लोगों को घर पहुंचाने से लेकर रोजगार देने और उसके बाद उनके रहने का इंतजाम भी किया है। इसके अलावा एक्टर लगातार ट्विटर पर लोगों की परेशानी सुन रहे हैं और उनकी हरसंभव मदद कर रहे हैं। एक्टर ने ना सिर्फ लोगों की मदद करके बल्कि ट्विटर पर अपने विशेष अंदाज में रिप्लाई करके भी लोगों का दिल जीता है।

loksabha election banner

सोनू सूद मदद करने के साथ जरुरतमंद के ट्वीट पर शानदार रिप्लाई भी देते हैं। सोनू सूद की ओर से की जाने वाली इस मदद की हर कोई सराहना कर रहा है। ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं, जो सोनू सूद की मदद के लिए आगे भी आए हैं। हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से मदद मांगने के बजाय सोनू सूद की इस मुहिम में मदद करने के लिए ट्वीट किया। यूजर ने सोनू सूद के काम से प्रभावित होकर अपनी एक महीने की सैलरी देने की बात कही, जिसका भी एक्टर ने शानदार तरीके से जवाब दिया।

दरअसल, एक्टर के काम को लेकर यूजर ने कहा- 'मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकता हूं सोनू सूद भाई। मैं आपको अपना एक महीने का वेतन दे सकता हूं ताकि और ज्यादा से ज्यादा लोगों की आप मदद कर सके। थैंक्स सोनू सूद भाई।' इसके बाद एक्टर ने इस यूजर को शानदार जवाब दिया और कहा- 'आप से अमीर आदमी कोई नहीं भाई। हमेशा ऐसे ही रहना। पड़ोस में किसी परिवार की मदद कर देना समझो आपका वेतन मेरे पास पहुंच गया।'

बता दें कि सोनू सूद ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। इसके बाद उन्होंने अपनी एक मोबाइल एप्लीकेशन बनाई और उसके जरिए वो लोगों को रोजगार उपलब्ध करवा रहे हैं। इतना ही नहीं, एक्टर ने रोजगार देने के बाद लोगों के रहने का इंतजाम किया है। इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में बच्चों को स्मार्टफोन दिए हैं तो कई लोगों के इलाज करवाए हैं। इससे पहले किसान बेटी को ट्रैक्टर उपलब्ध करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.