Move to Jagran APP

पहली मंजिल से गिरकर जख्मी हुए 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, इस तरह से की मदद

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों के साथ गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। उन्होंने लोगों की मदद करने का सिलसिल लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 06:18 PM (IST)
पहली मंजिल से गिरकर जख्मी हुए 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, इस तरह से की मदद
अभिनेता सोनू सूद ने की 6 साल के बच्चे की मदद, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों के साथ गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने लोगों की मदद करने का सिलसिल लॉकडाउन के दौरान शुरू किया था। उसके बाद से अब तक सोनू सूद हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं। अब वह 6 साल के एक बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं।

prime article banner

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर एक दंपत्ति की तस्वीर साझा की है। इस दंपत्ति के साथ उनका 6 साल का बेटा भी नजर आ रहे हैं। यह बच्चा पहली मंजिल से गिर गया था। सोशल मीडिया यूजर के अनुसार सोनू सूद ने उस बच्चे का पूरा इलाज करवाया है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, "6 साल का एक बच्चा पहली मंजिल से गिर पड़ा. माता-पिता सोनू-सूद के पास गए और अब बच्चा सुरक्षित है. कौन कहता है कि वह मसीहा नहीं है। वह इकलौता मसीहा है।"

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस ट्वीट पर खुद सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करके हुए लिखा, "जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय। शुक्रिया दिनेश एंड रेनबो हॉस्पिटल समय रहते मदद करने के लिए।" सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ट्वीट भी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इन दिनों सोनू सूद मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।

उनके खिलाफ बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सोनू सूद पर आरोप है कि बीएमसी की अनुमति के बिना उन्होंने एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। जिसके चलते दिग्गज अभिनेता मुश्किलों में आ गए हैं। बीएमसी ने अपनी पुलिस शिकायत में अभिनेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सोनू सूद ने मुंबई के जुहू में एबी नायर रोड पर मौजूद शक्ति सागर बिल्डिंग को बीएमसी की अनुमति के बिना होटल में तब्दील किया है। शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसका कमर्शियल इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। यह महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के सेक्शन-7 के तहत दंडनीय है।

वहीं, दूसरी ओर इस पूरे विवाद में सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीएमसी से जमीन के यूजर चेंज के लिए अनुमति ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही अभिनेता ने बीएमसी की नियमों को नजरअंदाज करने के आरोपों को गलत बताया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.