Move to Jagran APP

एक दिन में सोनू सूद से इतने लोगों ने मांगी मदद, अभिनेता बोले- 'मुझे 14 साल लग जाएंगे...'

अब हाल ही में सोनू सूद ने बताया है कि उनके पास एक दिन में कितने लोंगों ने मदद की गुहार लगाई है। सोनू सूद से लोग ट्विटर के जरिए मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद कोशिश करते हैं कि हर व्यक्ति को वो ट्विटर पर रिप्लाय कर दें।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 09:56 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 09:56 PM (IST)
एक दिन में सोनू सूद से इतने लोगों ने मांगी मदद, अभिनेता बोले- 'मुझे 14 साल लग जाएंगे...'
सोनू सूद की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। देश कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में लोग लगातार मदद की गुहार भी लगा रहे हैं। सरकार और प्रशासन से मदद मांगने की बजाय लोग कोरोना काल में सोनू सूद पर आंख बंद कर भरोसा कर रहे हैं। आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटीज को भी पता है कि कोई मदद करे ना करे लेकिन सोनू सूद हर व्यक्ति की मदद के लिए सोनू सूद से ही गुहार लगा रहा है। सोनू भी किसी की भी मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में सोनू सूद ने बताया है कि उनके पास एक दिन में कितने लोंगों ने मदद की गुहार लगाई है। सोनू सूद से लोग ट्विटर के जरिए मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद कोशिश करते हैं कि हर व्यक्ति को वो ट्विटर पर रिप्लाय कर दें। लेकिन इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उनके पास एक दिन में ही इतनी रिक्वेस्ट आ चुकी हैं कि वो 2035 तक लोगों की मदद ही करते रह जाएंगे।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कल मुझे लगभग 41660 अपील मिलीं... हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम नहीं कर सकते। अगर हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करें तो ऐसा करने में मुझे 14 साल लग जाएंगे। जिसका मतलब है 2035'। सोनू सूद के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद ने बीते दिनों अभिनेत्री नेहा धूपिया और क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार की भी मदद कर चुके हैं। इसके अलावा हर कोई सोनू सूद की इस काम के लिए तारीफ भी कर रहा है। हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी सोनू सूद के चैरिट फाउंडेशन में योगदान दिया था। जिसके बाद सोनू सूद ने उनकी तारीफ की थी। ट्विटर पर सारा अली खान का आभार व्यक्त करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'सारा अली खान धन्यवाद, आपने सूद फाउंडेशन में सहयोग दिया है। मुझे आप पर गर्व है। अच्छा काम करते रहिए। आपने युवाओं को प्रेरणा दी है कि वह भी मुश्किल के इस दौर में आगे आए और लोगों की सहायता करें। आप हीरो है।'

 Mother's Day पर दीया मिर्जा ने किया धरती मां को प्रणाम, बोलीं- 'सभी मां की मां...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.