Move to Jagran APP

सोनू सूद से सोशल मीडिया यूजर ने मांगी ठेके पर जाने के लिए मदद, पढ़िए एक्टर का मजेदार जवाब

एक सोशल मीडिया यूजर ने मदद की गुहार लगाई गई जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ख़ास बात है कि उस पर सोनू सूद का जवाब भी काफी मजेदार है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 02:37 PM (IST)
सोनू सूद से सोशल मीडिया यूजर ने मांगी ठेके पर जाने के लिए मदद, पढ़िए एक्टर का मजेदार जवाब
सोनू सूद से सोशल मीडिया यूजर ने मांगी ठेके पर जाने के लिए मदद, पढ़िए एक्टर का मजेदार जवाब

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक वक्त छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। करें भी क्यों ना? इसके वक्त वह प्रवासी मजूदरों की मदद के लिए काफी कुछ रहे हैं। जो भी उनसे घर जाने के लिए मदद मांगता है, वह उसकी व्यवस्था कर रहे हैं। इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने मदद की गुहार लगाई गई, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ख़ास बात है कि उस पर सोनू सूद का जवाब भी काफी मजेदार है। 

loksabha election banner

दरअसल, एक बुल्ला भाई नाम के सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, 'सोनू भाई घर में फंस हुआ हूं। मुझे ठेक तक पहुंचा दो।' इस पर सोनू सूद ने फिरकी लेते हुए लिखा, 'भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।' सोनू सूद का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको पता होगा कि लॉकडाउन 3.0 के दौरान सरकार ने शराब की दुकान खोलने का फैसला लिया था। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर ऐसा काफी कुछ वायरल हुआ था, जिसमें शराबियों की हरकत लोगों को हंसाने को मजबूर कर रही थीं। 

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूर घरों से दूर फंस गए हैं। सब कुछ बंद होने की वजह से उनके पास काम भी नहीं है। हालात यह है कि वह घऱ जाने को मजबूर हैं। लॉकडाउन का असर यातायात साधनों पर भी पड़ा है। ऐसे में कई प्रवासी मजदूर पैदल ही जाने को तैयार हैं। घर से दूर फंसे मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं। वह लगातार बस की जरिए लोगों को अपने घर भेज रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- Betaal Review: 'घोस्ट स्टोरीज़' के बाद नेटफ्लिक्स की 'बेताल' ऐसी हॉरर सीरीज़, जो आपको बिलकुल नहीं डराती

इसके अलावा लॉकडाउन  में पहले भी सोनू सूद लोगों की मदद करते रहे हैं। वह मेडिकल और फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए अपना होटले खोल दिया है। इसके अलावा वह लगातार भूखे और जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। इसके लिए वह अन्यशक्तिदानम् नाम से मुहीम चला रहा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.