Move to Jagran APP

Sonu Sood को देख फूट-फूटकर रोने लगा कैंसर पीड़ित, भावुक एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

सोनू सूद अब लोगों की दिलों पर राज करते हैं। वह अक्सर बेसहारा गरीब परेशान और बीमार लोगों की मदद करते रहते हैं। लोग उन्हें पहले से भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। सोनू सूद को परेशान लोगों की मदद करते हुए एक साल से ऊपर हो गया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 11:07 AM (IST)
Sonu Sood को देख फूट-फूटकर रोने लगा कैंसर पीड़ित, भावुक एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन
कैंसर पीड़ित शख्स से मिलते सोनू सूद , Instagram: sonu_sood

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब लोगों की दिलों पर राज करते हैं। वह अक्सर बेसहारा, गरीब, परेशान और बीमार लोगों की मदद करते रहते हैं। जिसके चलते लोग उन्हें पहले से भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। सोनू सूद को परेशान लोगों की मदद करते हुए एक साल से ऊपर हो गया है। अब तो आलम यह है कि लोग मदद की अपील लेकर उनके घर पर आते रहते हैं, जिनकी परेशानियों को दिग्गज अभिनेता खुद सुनते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उनके घर पर एक कैंसर पीड़ित शख्स उनके घर आया, जो सोनू सूद को देखकर उनके पैर छुने लगा और उनके देख फूट-फूटकर रोने लगा। शख्स की परेशानी और हालत को देखते हुए सोनू सूद भी भावुक हो गए हैं। उन्होंने शख्स का सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है और उसके लिए भावुक पोस्ट भी लिखा है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर पीड़ित शख्स का वीडियो साझा किया है। वीडियो में अभिषेक नाम का शख्स सोनू सूद से मिलते ही उन्हें देखकर रोने लगता है और उनके पैर छूता है। हालांकि सोनू सूद उसे ऐसा करने से मना करते हैं और चुप करवाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स को चुप करने के बाद सोनू सूद तोहफे में उसको फोन भी देते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने शख्स के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'पूरे देश मे जिस तरह लोग मुश्किलों से जूझ रहे हैं वह दिल तोड़ने वाला है, हालांकि अब कोविड 19 के केस कम हो रहे हैं लेकिन कुछ परिवारों की स्थिति अभी भी वैसी ही है। मिलिए अभिषेक से जिसने अपनी सुनने की क्षमता खो दी और वह अभी भी इलाज करवा रहा है।'

सोनू सूद ने पोस्ट में आगे लिखा, 'उसके इतने प्यार से अभिभूत हूं और उसके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। लोगों से अपील है कि वह आगे आएं, हम मिलकर लोगों की मदद करें जिससे वह इन परेशानियों से उबर सकें।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशलव मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.