Move to Jagran APP

सोनू सूद बने स्कूली छात्राओं और समाजसेविकाओं के मसीहा, बाटेंगे 1000 साइकिल

रील लाइफ और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद जरूरत मंदों मदद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब खबर आ रही हैं कि अभिनेता अपनी बहन मालविका सूद के साथ मिलकर अपने ग्रह जनपद मोग की स्कूली छात्राओं समाजसेविकाओं को 1000 साइकिल बाटेंगे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 02:12 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 02:12 PM (IST)
सोनू सूद बने स्कूली छात्राओं और समाजसेविकाओं के मसीहा, बाटेंगे 1000 साइकिल
Sonu Sood became maseeha of schoolgirls and social workers.

नई दिल्ली, जेएनएन। रियल लाइफ हीरो सोनू सूद जरूरतमंदों मदद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आए संदेशों से लोगों की हर संभव मदद करते और अपने फैंस से भी लोगों की मदद करने का आग्रह करते रहते हैं। अब खबर आ रही हैं कि अभिनेता अपनी बहन मालविका सूद के साथ मिलकर अपने ग्रह जनपद मोग की स्कूली छात्राओं, समाजसेविकाओं को 1000 साइकिल बाटेंगे।

loksabha election banner

बहन मालविका की पहल से जुड़े सोनू सूद

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अपनी बहन के एनजीओं की पहल मोगा दी धी (मोगा की बेटी) से जुड़े गए है और मंगलवार को ये भाई-बहन की जोड़ी इस पहल में मोगा के लगभग 40 गांव की मोगा की स्कूली छात्राओं, समाजसेविकाओं 1000 साइकिल बाटेंगी।

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता सोनू सूद ने कहा, स्कूल और घर के बीच की दूरी वास्त में लंबी है, जिससे छात्रों को भीषण ठंड में स्कूल जाने में परेशानी होती है। इसी लिए उनकी मदद करने के लिए हमारा उद्देश्य कक्षा से योग्य छात्राओं को सहयता प्रदान कराना है। 8वीं से 12वीं की छात्राओं के साथ-साथ हम अपने अभियान के तहत समाजसेविकाओं को भी ये साइकिल देंगे। वही सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं की स्कूल टीचरों ने जरूरत मंदों की पहचान की है।

सोनू सूद की आने वाली फिल्में

वही बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही चंदप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

जबकि सोनू सूद चंदबरदाई का अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस ऐतिहासिक पीरियड फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा द्वारा यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा वो शिव आचार्य की फिल्म कोरताला में भी नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.