Move to Jagran APP

Sonu Sood ने की सरकार से ये खास अपील, कोविड-19 में माता-पिता को खो चुके बच्चों को दें मुफ्त शिक्षा, Video Viral

कोरोना की दूसरी लहर में भी एक बार फिर से सोनू जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होनें सरकार से अपील एक खास चीज के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 06:03 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 06:03 PM (IST)
Sonu Sood ने की सरकार से ये खास अपील, कोविड-19 में माता-पिता को खो चुके बच्चों को दें मुफ्त शिक्षा, Video Viral
Photo Credit- Sonu Sood Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद उन स्टार्स में से हैं जो कोविड-19 महामारी के मुश्किल वक्त पर एक मसीहा बन कर सामने आए। सोनू ने महामारी कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरुरतमंदों की जिस तरह से मदद की उसे कोई भी भुला नहीं सकता है। वहीं कोरोना की दूसरी लहर में भी एक बार फिर से सोनू जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और दूसरों को भी आगे आकर लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।  इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होनें सरकार से अपील एक खास चीज के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर ने सरकार से उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करने की अपील की हैं जिन्होंने कोविड-19 के दौरान अपने माता-पिता को खो दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनू सूद कहते हैं, ‘नमस्कार, आज मैं एक गुजारिश करना चाहता हूं, सरकार से और सभी उन लोगों से जो मदद में आगे आना चाहते हैं। हमने देखा है कि कोरोना की इस दूसरी लहर बहुत सारे लोगों ने बहुत सारे परिवार ने अपने बहुत कीमती सदस्य खोए हैं। बच्चों ने अपने मां बाप खो दिए तो कईयों के दोनों ही नहीं रहे। बच्चे बहुत छोटे हैं कोई 10 का कोई 12 साल का। मैं इनके भविष्य को लेकर काफी चिंता में रहता हूं।' 

सोनू ने इस वीडियो में आगे कहा, ‘मैं केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करते हुए कहा है कि इन बच्चों की शिक्षा निः शुल्क होनी चाहिए। इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो। सभी स्तर पर इनकी शिक्षा बिल्कुल मुफ्त होना चाहिए ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके। क्योंकि लोगों ने अपने घर के कमाने वालों को खोया है। मैं गुजारिश करता हूं कि लोग आगे आए और इसके लिए आवाज उठाएं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद के इस वीडियो को फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी सपोर्ट कर रहे हैं साथ ही इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, अनुज सचदेवा जैसे सितारों ने कॉमेंट कर सोनू सूद के पहल की तारीफ की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.