Move to Jagran APP

सोनू सूद ने किया प्रवासी मजूदरों को अलर्ट, बोले- 'मेरा नाम लेकर पैसे मांगे, तो करें पुलिस से शिकायत

सोनू सूद ने मजदूरों से कहा है कि अगर कोई उनके नाम पर पैसा मांग रहा है तो उसकी शिकायत पुलिस से करें। सेवा बिल्कुल मुफ्त है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 06:51 AM (IST)
सोनू सूद ने किया प्रवासी मजूदरों को अलर्ट, बोले- 'मेरा नाम लेकर पैसे मांगे, तो करें पुलिस से शिकायत
सोनू सूद ने किया प्रवासी मजूदरों को अलर्ट, बोले- 'मेरा नाम लेकर पैसे मांगे, तो करें पुलिस से शिकायत

 नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू सूद इस वक्त प्रवासी मजूदरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह घरों से दूर फंसें मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। बस से लेकर चार्टेड फ्लाइट तक इंतज़ाम सोनू सूद कर रहे हैं। इस बीच उनका एक ट्वीट आया है, जिसमें वह मजदूरों को आगाह कर रहे हैं। उन्हें लूट से बचाने के लिए अपील की है। सोनू सूद ने मजदूरों से कहा है कि अगर कोई उनके नाम पर पैसा मांग रहा है, तो उसकी शिकायत करें। 

loksabha election banner

दरअसल, सोनू ने रविवार यानी 31 मई को शाम में एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहें हैं वो बिल्कुल निःशुल्क है। आपसे अगर कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर पैसे मांगे, तो मना कर दीजिए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए।' गौरतलब है कि सोनू सूद ने हाल में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए जो लोग भी सोनू से मदद मांग रहे हैं, वह उनकी नि:शुल्क मदद कर रहे हैं। 

राज्यपाल से की मुलाकात

सोनू सूद के इस काम के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी तारीफ की। उन्होंने ट्वीट करके उनकी तारीफ की है। इसके अलावा उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की और इस मुहिम के बारे में जानकारी भी दी। राज्यपाल ने इस बात को समझा कि सोनू सूद अपने काम को कैसे अंजाम दे रहे हैं। राज्यपाल से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी सोशल मीडिया पर सोनू सूद की तारीफ कर चुकी हैं। 

ये एक्टर्स भी कर रहे मदद

सोनू सूद के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं, जो अपने-अपने तरीके से कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों की मदद कर रहे हैं। इसमें अक्षय कुमार और सलमान ख़ान जैसे एक्टर्स लगातार सामने आ रहे हैं। सलमान ख़ान ने हाल ही में  मुंबई पुलिस को 1 लाख सैनिटाइज़र डोनेट किया है। इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव  ठाकरे ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.