Move to Jagran APP

Sonu Nigam ने 16 साल बाद की एक्टिंग में वापसी, कल रिलीज़ होगी शॉर्ट फ़िल्म 'स्पॉटलेस'

Sonu Nigam सौरभ पांडे के निर्देशन में बनी इस शॉर्ट फिल्म में सोनू के साथ श्वेता रोहिरा मुख्य भूमिका में हैं। श्वेता रोहिरा को सलमान ख़ान की मुहंबोली बहन के रूप में भी जाना जाता है

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 06:39 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:25 PM (IST)
Sonu Nigam ने 16 साल बाद की एक्टिंग में वापसी, कल रिलीज़ होगी शॉर्ट फ़िल्म 'स्पॉटलेस'
Sonu Nigam ने 16 साल बाद की एक्टिंग में वापसी, कल रिलीज़ होगी शॉर्ट फ़िल्म 'स्पॉटलेस'

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकप्रिय गायक सोनू निगम एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में लौटे हैं। सोनू इस बार एक शॉर्ट फ़िल्म स्पॉटलेस लेकर आये हैं, जो एसिड अटैक के संजीदा मुद्दे पर बनी है। फ़िल्म का ट्रेलर सोनू ने शेयर किया है। स्पॉटलेस गुरुवार 25 जून को सोनू के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो रही है। 

loksabha election banner

सोनू की यह फ़िल्म कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित की जा चुकी है। सौरभ पांडे के निर्देशन में बनी इस शॉर्ट फिल्म में सोनू के साथ श्वेता रोहिरा मुख्य भूमिका में हैं। बतौर अभिनेता सोनू आखिरी बार साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'लव इन नेपाल' में नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

1 day to go! #spotless

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू पिछले दिनों टी-सीरीज़ के एमडी और चेयरमैन भूषण कुमार को लेकर एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहे थे। सोनू ने भूषण पर कई गम्भीर आरोप लगाये थे। हालांकि सोनू के आरापों का जवाब भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोशल मीडिया के ज़रिए दे दिया था।

 

View this post on Instagram

Spotless | Trailer Releasing Spotless on my YouTube channel on 25th June, 2020 Starring : Sonu Nigam, @shwetarohira Writer, Director : @iamsaurabhmpandey Producer : @navenkumarsharma

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

श्वेता रोहिरा को सलमान ख़ान की मुहंबोली बहन के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने अभिनेता पुल्कित सम्राट से शादी की थी, जो लम्बी नहीं चली। वहीं, सोनू के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कामचोर से बाल कलाकार के रूप में अभिनय शुरू किया था। सनी देओल की डेब्यू फ़िल्म बेताब में उन्होंने सनी के बचपन का रोल निभाया था। हालांकि उनका सबसे यादगार रोल जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी का है, जो 2002 में आयी थी। यह एक मल्टीस्टारर फ़िल्म थी। सोनू ने सनी के सौतेले भाई का किरदार निभाया था।

सोनू का सिंगिंग करियर उनके एक्टिंग करियर से कहीं ज़्यादा सफल रहा। उन्होंने कई फ़िल्मों में हिट गाने गाये। सोनू की एल्बम दीवाना बड़ी हिट रही थी। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई चमन बहार के एक गाने दो का चार को सोनू ने आवाज़ दी है। हिंदी के अलावा सोनू ने क्षेत्रीय भाषाओं के सिनेमा के गानों को भी आवाज़ दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.