Move to Jagran APP

ये हैप्पी कभी चीन नहीं गयी, लेकिन इंडियन चाइनीज के बारे में सब पता है

सोनाक्षी कहती हैं कि उन्हें इंडियन चाइनीज फूड खाना पसंद है। वह आॅथेंनटिक की जगह देसी चाइनीज फूड अधिक खाना पसंद करती हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 07:31 PM (IST)
ये हैप्पी कभी चीन नहीं गयी, लेकिन इंडियन चाइनीज के बारे में सब पता है
ये हैप्पी कभी चीन नहीं गयी, लेकिन इंडियन चाइनीज के बारे में सब पता है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फ़िल्म 'हैप्पी फिर भाग जायेगी' की हैप्पी इस बार पाकिस्तान की जगह चीन भाग रही है। इस फ़िल्म के बारे में सोनाक्षी कहती हैं कि इस फ़िल्म की शूटिंग चीन में नहीं बल्कि,मलेशिया बैंगकॉक जैसी जगहों पर हुई है। लेकिन फ़िल्म देखने पर कभी नहीं लगेगा कि हमने वहां शूटिंग नहीं की है।

loksabha election banner

सोनाक्षी कहती हैं कि वह कभी भी चीन गयी नहीं हैं लेकिन, उन्हें चाइनीज़ खाना खूब पसंद हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि मैंने वहां के लोगों के बारे में सुना है कि वह गेस्ट के मामले में हमारी तरह ही होते हैं, गेस्ट को काफी वेलकम करते हैं। सोनाक्षी कहती हैं कि उन्हें इंडियन चाइनीज फूड खाना पसंद है। वह आॅथेंनटिक की जगह देसी चाइनीज फूड अधिक खाना पसंद करती हैं। खासतौर से जो मसाला मार के चाइनीज फूड होता है वह उसका खूब मजा लेती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: तीसरे दिन चढ़ा 'गोल्ड' का पारा और कमाई पहुंची इतने करोड़ के पार

सोनाक्षी कहती हैं कि अब तो वह इसे अधिक नहीं खा पाती हैं। लेकिन कॉलेज के दिनों में एसएनडीटी कॉलेज में मैं सेजवान राइस मंगा कर खाती थीं। सोनाक्षी कहती हैं कि इस फ़िल्म की खूबी यह रही कि मुझे इसमें जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा जैसे कलाकारों के साथ काम करने का भी मौका मिला। पियूष जी तो सेट पर कॉस्टयूम में बैठ जाते थे, दो घंटे पहले कि मैं कैरेक्टर में हूं। वह काफी सालों से काम कर रहे हैं लेकिन आज भी अगर उनका एटीटयूड अपने किरदारों को लेकर ऐसा है तो यह काफी इंस्पायरिंग होता है।

यह भी पढ़ें: सलमान की 'भारत' छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने की सगाई, ख़ुशी में शरीक़ हुई बहन अर्पिता

दूसरी तरफ जिम्मी हैं जो काफी शांत रहते हैं लेकिन, जब वह अपना वनलाइनर सुनाते हैं तो कमाल करते हैं, सबको हंसा देते हैं। इस फ़िल्म के सेट पर काफी हंसी मजाक का था जिसे मैंने बहुत एन्जॉय किया। 'हैप्पी फिर भाग जायेगी' 24 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। यह फ़िल्म साल 2016 में आई फ़िल्म 'हैप्पी भाग जायेगी' की सिक्वल है जिसमें डायना पेंटी थी। डायना इस सिक्वल का भी हिस्सा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.