Move to Jagran APP

सोनम कपूर को दिल्ली नहीं लगती सुरक्षित

सोनम कपूर ने हाल ही में दिल्ली में एक कैब ड्राइवर द्वारा 25 वर्षीय लड़की के रेप के मामले की कड़ी निंदा की और कहा कि दिल्ली के मुकाबले मुंबई महिलाओं के लिए ज्यादा सुरक्षित है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Wed, 10 Dec 2014 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 10 Dec 2014 11:44 AM (IST)
सोनम कपूर को दिल्ली नहीं लगती सुरक्षित

मुंबई। सोनम कपूर ने हाल ही में दिल्ली में एक कैब ड्राइवर द्वारा 25 वर्षीय लड़की के रेप के मामले की कड़ी निंदा की और कहा कि दिल्ली के मुकाबले मुंबई महिलाओं के लिए ज्यादा सुरक्षित है।

loksabha election banner

शुक्रवार को महिला ने नई दिल्ली के वसंत विहार से रात करीब 9.30 बजे उबर कंपनी की कैब ली थी। इसके बाद ड्राइवर ने महिला को कैब में सोते देख उसे साथ रेप किया।

इस बारे में अपनी राय देते हुए सोनम ने कहा, 'ये बहुत ही डरावनी घटना है। मुंबई के मुकाबले दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।' सोनम ने ये बातें मंगलवार को डीवीडी के लॉन्च पर कहीं।

इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद सरकार ने दिल्ली में उबर कंपनी की सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी है। इसपर सोनम ने कहा, 'ईमानदारी से ये कैब कंपनी की गलती नहीं है। इसमें सरकार की काफी गलती है क्योंकि उन्होंने कैब ड्राइवर को एक कैरेक्टर सर्टिफिकेट दे दिया है। इसलिए सरकार की तरफ से सजा और नियम ज्यादा सख्त होने चाहिए।'

सोनम से पूछा गया कि क्या उनके कहने का मतलब है कि अगर किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में रेप होता है तो सरकार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बैन कर देना चाहिए।

अभिनेत्री ने जवाब में कहा, 'मुझे लगता है कि इससे भी फर्क पड़ता है। लेकिन नीयत इंसान की बदलनी चाहिए। आप चीजों पर बैन नहीं लगा सकते।'

क्लिक करके जानिए, सोनम ने एक दिन में क्यों छह बार बदली ड्रेस

पढ़ेंः डॉली की डोली में दुल्हन बन लूट को अंजाम देंगी सोनम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.