Move to Jagran APP

हाथों में हाथ लिए पति आनंद आहूजा संग एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम कपूर, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

'वीरे दी वेडिंग' के अलावा सोनम कपूर संजय दत्त के बायोपिक 'संजू' में भी नज़र आने वाली हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 06:08 AM (IST)
हाथों में हाथ लिए पति आनंद आहूजा संग एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम कपूर, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें
हाथों में हाथ लिए पति आनंद आहूजा संग एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम कपूर, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। अनिल कपूर की अभिनेत्री बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी के बाद से हर तरफ से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच हाल ही में सोनम अपने पति आनंद आहूजा संग मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुई हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनम पति आनंद आहूजा के साथ हाथों में हाथ लिए फोटोग्राफरों को पोज़ दे रही हैं! 

loksabha election banner

इसी शुक्रवार उनकी फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म को लेकर सोनम कपूर को सोशल मीडिया में ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा है, जिसका उन्होंने अपने अंदाज़ में बखूबी जवाब भी दिया। दरअसल, 'वीरे दी वेडिंग' के कुछ दृश्यों और संवादों के लिए सोनम की खिंचाई हो रही है लेकिन, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े यह भी बता रहे हैं कि दर्शक भारी संख्या में इस फ़िल्म को देखने पहुंच रहे हैं! फ़िल्म ने रिलीज़ के दो दिनों के भीतर ही 36 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। इस ओपनिंग की चमक सोनम के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है! बहरहाल, आप देख सकते हैं मुंबई एयरपोर्ट से आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में सोनम स्माइल करती हुई कितनी प्यारी लग रही हैं साथ ही आनंद आहूजा भी काफी चार्मिंग लुक में हैं! 

यह भी पढ़ें: मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का कॉन्फिडेंट और कूल अंदाज़, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि पिछले महीने ही यानी 8 मई को सोनम ने अपने बेस्ट फ्रेंड और दिल्ली के कारोबारी आनंद आहूजा से मुंबई में एक निजी समारोह में पंजाबी परंपरा के अनुसार शादी कर ली थी। बॉलीवुड में यह शादी काफी चर्चित रही जिसमें तमाम सितारे भी पहुंचे थे। बहरहाल, मुंबई एयरपोर्ट से आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम और आनंद एक दूसरे के साथ कितने रिलैक्स नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सोनम और आनंद शादी के चार साल पहले से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं, सो उनकी वह बॉन्डिंग इन तस्वीरों में भी साफ़ दिखाई दे रही है। 

इससे पहले भी शादी के बाद कई मौकों पर दोनों एक साथ स्पॉट किये जा चुके हैं। शादी के पहले भी यह जोड़ी देश-विदेश कई जगहों पर छुट्टियां मनाते कैमरे में कैद हुई है। आपको याद होगा शादी के एक सप्ताह के भीतर ही सोनम कान फ़िल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने चली गयी थीं और उसके बाद वो वहां से लौटकर अपनी फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटी रहीं। ऐसे में आनंद के साथ वो उतना वक़्त नहीं गुज़ार सकीं हैं जितना एक नयी नवेली दुल्हन को गुजारना चाहिए। लेकिन, अब तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ज्यादा से ज्यादा वक़्त फिलहाल साथ में बीता रहे हैं। 

कहना गलत न होगा कि सोनम के लिए इन दिनों हर तरफ से खुशियों की बरसात हो रही है। शादी के एक महीने के भीतर ही उनकी फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी रिलीज़ हुई और इस फ़िल्म को दर्शकों से खासा अच्छा फीड बैक भी मिल रहा है। फ़िल्म में उनके साथ करीना कपूर ख़ान और स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स भी हैं। इस फ़िल्म से करीना भी बेटे तैमूर के जन्म के बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: बर्थडे नूतन: 5 बार चुनी गईं फ़िल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस, जानिये नूतन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

'वीरे दी वेडिंग' के अलावा इसी महीने सोनम कपूर संजय दत्त पर आ रही बायोपिक 'संजू' में भी नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। इन सबके बीच अपनी फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के सिलसिले में सोनम लगातार मीडिया से बात करती रही हैं और अपने बयानों से सुर्ख़ियों में भी छाई रही हैं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.