Move to Jagran APP

सोनम कपूर के 'फादर्स डे ट्वीट' पर भड़के हिना ख़ान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, दिया करारा जवाब

Sonam Kapoor Trolled By Rocky Jaiswal रॉकी ने लिखा- पूरे सम्मान के साथ मैम आपके पिता की बैकग्राउंड देखते हुए मैंने आपसे बेहतर की उम्मीद की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 09:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 08:45 AM (IST)
सोनम कपूर के 'फादर्स डे ट्वीट' पर भड़के हिना ख़ान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, दिया करारा जवाब
सोनम कपूर के 'फादर्स डे ट्वीट' पर भड़के हिना ख़ान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। इसी के मद्देनज़र सोनम कपूर ने फादर्स डे पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर उनकी जमकर खिंचाई की जा रही है। अब टीवी एक्ट्रेस हिना ख़ान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने सोनम कपूर के ट्वीट को लेकर उनकी क्लास लगा दी। 

loksabha election banner

सोनम ने इस ट्वीट में लिखा था। आज फादर्स डे पर मैं यह कहना चाहती हूं कि हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और मैं उनकी वजह से यहां हूं और मुझे इसका फायदा मिला है। यह अपमान की बात नहीं है। मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए काफ़ी मेहनत की है। और यह मेरा कर्म है कि मैं कहां पैदा होती हूं और किसके घर पैदा होती हैं। मुझे गर्व है कि मैं अपने पिता की बेटी हूं। 

इसके जवाब में रॉकी ने लिखा- इसका मतलब यह हुआ कि हर वो काबिल शख़्स, जिसे नेपोटिज़्म और विशेषाधिकारों की वजह से अवसरों से वंचित रखा गया, वो अपने पिछले जन्मों के कर्मों के हिसाब से डिज़र्व नहीं करते। इस तर्क से तो मैं आपके अगले जन्म को ही नहीं देख रहा हूं।

रॉकी आगे लिखते हैं- पूरे सम्मान के साथ, मैम आपके पिता की बैकग्राउंड देखते हुए मैंने आपसे बेहतर की उम्मीद की थी। वैसे, खगोलीय संतुलन के इस पश्चिमी रूपांतरण की वजह से ही देश में ताक़तवर और सम्पन्न लोग ग़रीबों को उनके हाल पर छोड़ देते हैं। ताक़तवर लोग कर्म के नाम पर निर्दयता को न्यायोचित ठहराते हैं। आपने अपनी हक़ीकत स्वीकार कर ली, इसके लिए आपको शाबासी। वैसे आपके विचारों की कद्र करता हूं।

बता दें कि सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस के चलते करण जौहर ने ट्विटर पर सारे स्टार किड्स को फॉलो करना बंद कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को अलविदा बोल दिया है। वहीं, कुछ सेलेब्रिटी किड्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट्स में कमेंट सेक्शन बंद कर दिये हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.