Move to Jagran APP

Rana Daggubati से मिहीका की सगाई पर बोलीं सोनम और रिया कपूर- क्वारंटाइन की बेस्ट न्यूज़

Sonam Kapoor Wishes Rana Miheeka राणा दग्गूबटी ने 12 मई को सोशल मीडिया के ज़रिए मिहीका के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया में उन्हें बधाई दी जा रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 08:23 PM (IST)
Rana Daggubati से मिहीका की सगाई पर बोलीं सोनम और रिया कपूर- क्वारंटाइन की बेस्ट न्यूज़
Rana Daggubati से मिहीका की सगाई पर बोलीं सोनम और रिया कपूर- क्वारंटाइन की बेस्ट न्यूज़

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु सिनेमा के स्टार राणा दग्गूबटी ने जब से मिहीका बजाज के साथ अपनी इंगेजमेंट का एलान किया है, उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है। मिहीका अनिल कपूर फैमिली के क़रीब हैं, और सोनम की दोस्त हैं। सोनम और रिया ने अपनी इस दोस्त को ज़िंदगी का नया चैप्टर शुरू करने के लिए बधाई दी है।

prime article banner

सोनम ने दिल की गहराइयों से मिहीका को उनकी इंगेजमेंट के लिए बधाई दी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में मिहीका और राणा को बधाई देते हुए लिखा- बधाई, मेरी प्यारी बेबी मिहीका। मैं तुम्हें प्यार करती हूं डॉल। तुमको सबसे अच्छी चीज़ें मिलें। राणा, बेहतर है, आप उसे ख़ुश रखें। दोनों को प्यार। परिवार में स्वागत है राणा। 

सोनम की तरह ही बहन रिया ने भी मिहीका को दिल से मुबारकबाद दी है। रिया ने लिखा- क्वारंटाइन की बेस्ट न्यूज़। बेबी मिहीका को ऐसे अंधकारमय समय में बधाई। तुम्हें अपनी रोशनी मिल गयी। राणा दग्गूबटी कितने ख़ुशकिस्मत हो। 

 

राणा दग्गूबटी  ने 12 मई को सोशल मीडिया के ज़रिए मिहीका के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। इसके बाद सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देने वालों की झड़ी लग गयी। सोनम और रिया के पापा अनिल कपूर और भाई हर्षवर्धन ने दोनों को बधाई दी। अनिल ने लिखा- बधाई मेरे हैदराबाद वाले बेटे। मैं बहुत ख़ुश हूं। तुम दोनों के साथ अच्छा हो रहा है। 

कपूर परिवार के अलावा राणा और मिहीका को साउथ सिनेमा के कई सेलेब्रिटीज़ ने भी कपल को बधाई दी। चर्चा है कि लॉकडाउन खुलने के बाद राणा और मिहीका शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Happy happy birthday Sona!! Here’s to many more nights of binging on junk, making you do my art projects, and fussing to sit on your lap! Love you to the moon and back! @sonamkapoor

A post shared by miheeka (@miheeka) on

जहां तक मिहीका की बात है तो वो एक उद्यमी हैं, जो हैदराबाद में ही बिज़नेस करती हैं। मिहीका की इवेंट मैनेजमेंट और डेकोर कम्पनी है, जिसका नाम डियू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो है। मिहीका ने इंटीरियर डिज़ाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है, जबकि लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिज़ाइन में एमए किया है। मिहीका सोनम कपूर की शादी में भी शरीक हुई थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.