Move to Jagran APP

Sona Mohapatra on Sonakshi Sinha: जानें क्यों ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा ने सोना मोहपात्रा को कर दिया था ब्लॉक

Sona Mohapatra on Sonakshi Sinha सोनाक्षी सिन्हा ने सफाई देते हुए कहा था कि वह परफॉर्म नहीं कर रही है और सोना मोहपात्रा को ब्लॉक कर दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 03:04 PM (IST)
Sona Mohapatra on Sonakshi Sinha: जानें क्यों ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा ने सोना मोहपात्रा को कर दिया था ब्लॉक
Sona Mohapatra on Sonakshi Sinha: जानें क्यों ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा ने सोना मोहपात्रा को कर दिया था ब्लॉक

नई दिल्ली, जेएनएनl गायिका सोना मोहपात्रा ने बताया है कि जस्टिन बीबर के इंडिया टूर पर उठे विवाद के बाद उन्हें सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था।सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर नाराजगी के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और कैंपवाद पर बहस शुरु हुई हैंl यह अब दूसरे इंडस्ट्री में भी फैल रही है और अन्य प्रतिकूल प्रथाओं को भी उजागर कर रही है। अन्य इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म के बारे में बात की जा रही हैl सोनू निगम ने 'म्यूजिक माफिया' के खिलाफ मोर्चा खोला है।

loksabha election banner

सोना मोहपात्रा ने फिल्म इंडस्ट्री पर जोर देने, म्यूजिक इंडस्ट्री में स्वतंत्रता की कमी और संगीतकारों का सामना करने वाली लड़ाइयों का जिक्र करते हुए कुछ समस्याओं पर बात की हैं।    हालिया ट्वीट में सोना ने दावा किया कि सोनाक्षी सिन्हा ने जस्टिन बीबर के भारत दौरे के दौरान उनके द्वारा जस्टिन के साथ मंच शेयर करने पर उनकी योग्यता पर सवाल खड़ा किया था, इसपर सोनाक्षी ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया था। 

सोना ने दावा किया कि कोल्डप्ले के इंडिया कॉन्सर्ट के दौरान भी ऐसा ही हुआ था, जब कलाकारों ने योग्य भारतीय बैंड के बजाय खुद परफॉर्म किया था। उन्होंने इस प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए। जस्टिन बीबर के कार्यक्रम के दौरान 2017 में एक विवाद हो गया था जब यह बताया गया था कि सोनाक्षी को अंतर्राष्ट्रीय कलाकार के साथ परफॉर्म करने के लिए आमंत्रित किया गया हैं। अरमान मलिक और कैलाश खेर जैसे गायक उपेक्षा से दुखी थेl इसके बाद सोना मोहपात्रा ने भी सोनाक्षी पर कटाक्ष किया था।

 

View this post on Instagram

Of the shame of the music industry being a mere subset of the film industry in such a big country. Of successful rich musicians having the kindness & compassion to help upcoming artists & not just soaking in the narcissism of - ‘me my myself’. Of monopolies, bullying & all else like gender disparity in opportunities, unnecessary Bollywood fixation, ALSO audience acceptance of mediocrity - all this when we have such a vast treasure and wealth of music & musicians. No one can stop the MUSIC if you all show your love, people! 🙏🏾

A post shared by SONA (@sonamohapatra) on

सोनाक्षी ने तब स्पष्ट किया था कि वह परफॉर्म नहीं कर रही है और सोना को ब्लॉक कर दिया था। इस बीच सोनाक्षी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार किड्स को ट्रोल करने के कारण ट्विटर छोड़ दिया है। सोना का कहना है कि संगीत कलाकारों के विचारों को द्वितीय श्रेणी के नागरिकों की तरह माना जाता है, अवार्ड्स शो में सुर्खियों में रहने वाले अभिनेताओं के लिप-सिंक परफॉर्म को पसंद किया जाता हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.