Move to Jagran APP

अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब

मीटू मामले में फंसने के बाद अनु मलिक ने बीते दिन अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनु के ओपन लेटर का जवाब सिंगर सोना मोहापात्रा ने दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 02:37 PM (IST)
अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब
अनु मलिक के ओपन लेटर पर भड़क उठीं सिंगर सोना मोहापात्रा, हर पॉइंट का दिया करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अनु मलिक मीटू मामले में फंसने के बाद विवादों में आ चुके हैं। हाल ही में सिंगर सोना मोहापात्रा ने उनपर कई इल्ज़ाम लगाए थे जिससे सोशल मीडिया का माहौल काफी गर्म हो गया है। कई दिनों से चुप्पी साधे रहने के बाद आखिरकार अनु मलिक ने अपना एक ओपन लेटर शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुदको बेकसूर बताते हुए सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। अनु मलिक का लेटर देख सोना मोहापात्रा ने भड़कते हुए उन्हें करार जवाब दिया है।

prime article banner

सोना मोहापात्रा ने कुछ दिनों पहले ही सिंगर अनु मलिक पर यौन दुष्कर्म के आरोप लगाए थे जिसके बाद दोनों ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में अनु मलिक के ओपन लेटर का जवाब देते हुए सोना ने अपने ट्विटर से एक लंबी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सोना लिखती हैं, अनु मलिक ने आखिरकार हमें लिख दिया है, मेरा रिएक्शन उनकी पोस्ट के बिल्कुल बाद है।

अनु के लेटर का जवाब सोना ने आठ अलग अलग पॉइंट्स में दिए हैं। पहले में उन्होंने लिखा कि उन्होंने इस साल आपबीती इसलिए कही क्योंकि कई और लड़कियों ने भी खुलकर अपनी परेशानियां बताई हैं। अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली हर महिला का जिक्र करते हुए सोना ने लिखा कि इन सभी महिलाओं का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है जो आपके बारे में गलत बोलेंगी, ना ही उन्हें ऐसा करने से कुछ हासिल होगा।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के लिए बचपन में अभिषेक बच्चन ने लिखा था क्यूट लेटर, सामने आते ही हुआ वायरल

आगे एक पॉइंट में सोना ने लिखा कि उन परिवारों का क्या जो आपको रोज़ टीवी पर फ्लॉन्ट करते हुए देखते हैं। अनु मलिक ने बताया था कि उन्हें पैसों की तंगी है, इसका जवाब देते हुए सोना ने लिखा, इंडिया में 1.3 बिलियन लोग हैं हर कोई टीवी में जज बनकर पैसे नहीं कमाता, अपने बच्चों से कहो कि मेहनत करें और पैसे कमाएं, मैने भी 22 साल में काम करना शूरू किया था। बेटियों पर कहते हुए सोना ने कहा कि दो बेटियों के पिता होने से कुछ नहीं होता, आप कोर्ट जाएं। इस लेटर में सोना ने अनु मलिक को कई और बातों पर भी जमकर फटकार लगाई है।

इंडियन आइडल में बतौर जज बने हुए अनु मलिक को पिछले साल भी मीटू मामले में नाम आने के बाद शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इस साल भी अनु मलिक का नाम मीटू में आ चुका है देखना होगा कि इस मामले का शो में क्या असर पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.