Move to Jagran APP

जब सोना महापात्रा ने सचिन तेंदुलकर से पूछा, 'अनु मलिक पर लगे मी टू अभियान के बारे में पता है?'

Sona Mohapatra asks Sachin Tendulkar About Me Too Allegations जग घूमिया गाने की गायिका नेहा भसीन ने अपने इंस्टा पर अनु मलिक का नाम मी टू अभियान के अंतर्गत लिया हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 03:57 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 03:57 PM (IST)
जब सोना महापात्रा ने सचिन तेंदुलकर से पूछा, 'अनु मलिक पर लगे मी टू अभियान के बारे में पता है?'
जब सोना महापात्रा ने सचिन तेंदुलकर से पूछा, 'अनु मलिक पर लगे मी टू अभियान के बारे में पता है?'

नई दिल्ली, जेएनएनl गायिका सोना मलपात्रा के निशाने पर अब आए सचिन तेंदुलकर, सोना महापात्रा ने अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 का जज बनाए जाने का विरोध किया हैl वह इस बात के लिए चैनल को भी चुनौती दे रही हैंl अब सोना महापात्रा ने शो के गायकों की प्रशंसा करने पर सचिन तेंदुलकर से पूछा कि क्या उन्हें अनु मलिक के खिलाफ लगे मीटू आरोपों की जानकारी है? बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना महापात्रा अपनी बात मनवाने के लिए नहीं बल्कि हमेशा सोशल मीडिया पर उन विषयों पर अपना स्टैंड लेती हैं, जो वाकई मायने रखते हैं।

prime article banner

अनु मलिक के इंडियन आइडल 11 में जज के रूप में वापसी करने के विषय पर वह बहुत आक्रामक हैl अनु मलिक के खिलाफ #MeToo अभियान के अंतर्गत आरोपों के बढ़ने के बाद भी चैनल ने उन्हें दोबारा पैनल पर लिया है। इस मामले पर सोना महापात्रा पीछे हटने के मुड़ में नहीं है और वह इसके लिए चैनल को भी जिम्मेदार मानती है। अनु मलिक को जज के रूप में बहाल किया गया है और इन दिनों वह इंडियन आइडल 11 में विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ जज पैनल पर हैं। अभी हाल ही में जग घूमिया गाने की गायिका नेहा भसीन ने अपने इंस्टा पर अनु मलिक का नाम मी टू अभियान के अंतर्गत लिया और 21 साल की उम्र में उनके साथ अनु मलिक ने यौन उत्पीड़न करने की बात मानी।

सोना महापात्रा ने इंडियन आइडल के निर्माताओं को एक खुला पत्र भी लिखा है। अब सोना महापात्रा ने इंडियन आइडल 11 के गायकों की सराहना करने के पर क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर से पुछा है कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी है कि शो के जज अनु मलिक का नाम मी टू अभियान में आया है। सचिन तेंदुलकर ने इससे पहले रियलिटी शो के गायकों के बारे में ट्वीट किया था और कहा था कि वह वास्तव में इन प्रतिभाशाली गायकों और युवाओं की जीवन-गाथाओं से प्रभावित है।

सचिन के ट्वीट को शेयर करते हुए सोना महापात्रा ने लिखा, ‘प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं की मी टू कहानियों से अवगत हैं? कुछ नाबालिग अनु मलिक के बारे में सार्वजनिक डोमेन में आगे आए हैं? इनमें इस शो की एक्स प्रोडूसर भी शामिल हैl पिछले साल भी वह इंडियन आइडल शो में जज के तौर पर शामिल थे। क्या उनका ट्रामा किसी के लिए कुछ भी मायने नहीं रखता है?’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#indianidol #myfvrt #nehakakkar #vishaldadlani#anumalik#neheart ❤

A post shared by shainasingh 9220 (@neheart_nishi1234) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.