Move to Jagran APP

राम जेठमलानी पर फिल्म बनाएंगी सोहा अली खान

सोहा अली खान फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की बहन है और अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 03:47 PM (IST)
राम जेठमलानी पर फिल्म बनाएंगी सोहा अली खान
राम जेठमलानी पर फिल्म बनाएंगी सोहा अली खान

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में इस समय बायोपिक खूब बन रही हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है भाजपा का प्रतिनिधित्व और राज्यसभा में रह चुके सर्वोच्च न्यायालय के प्रसिद्ध वकीन रामजेठमलानी का। खास बात यह है कि, राम जेठमलानी पर यह फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान बनाने जा रही हैं।

loksabha election banner

एक समय राज्यसभा में चुने गए और भाजपा का प्रतिनिधित्व करने वाले सर्वोच्च न्यायालय के प्रसिद्ध वकील राम जेठमलानी के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। राम जेठमलानी का वकालत का करियर बहुत लंबा रहा है। फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह जल्द एक फिल्म का निर्माण करने जा रही है और यह फिल्म सर्वोच्च न्यायालय के वकील रामजेठमलानी पर बनेगी। इस बारे में बताते हुए सोहा अली खान कहती है, 'मैं आपको इतना बता सकती हूं कि हम 2018 में शूट करेंगे। इस फिल्म के लिए हमने रोनी स्क्रूवाला के साथ साझेदारी की है। एक्टर हमें मिल चुके है लेकिन जैसा कि आप सभी को पता है जब तक फिल्म बन नहीं जाती तब तक कुछ भी तैयार नहीं होता। तो इसके अलावा मैं आपको अभी कुछ नहीं बता पाऊंगी।

यह भी पढ़ें: टाइगर के लिए आसान नहीं था हेलीकाप्टर पर एक्शन करना

राम जेठमलानी अभी 95 वर्ष के हैं। आगे सोहा ने बताया कि, राम जेठमलानी का करियर 7 दशक से अधिक का रहा है। तो हम ढाई घंटे की फिल्म में कौन सा दशक चुनेंगे, यह फाइनल होने के बाद इसके अनुसार कलाकारों का चुनाव करेंगे।  

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन पर पत्नी की जासूसी का आरोप, पुलिस ने पूछताछ को बुलाया

आपको बता दें कि, सोहा अली खान फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की बहन है और फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू की पत्नी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.