Move to Jagran APP

सोहा अली खान ने बताया घर में भाई सैफ अली खान और मां शर्मिला टैगोर करते है खूब झगड़ा, जानें- फिर कौन करवाता है सुलह

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके भाई और मां के बीच कई बार काफी झगड़ा होता है। झगड़ा करने के बाद दोनों सुलह करने के लिए उनको ही बुलाते है क्योंकि दोनों आपस में बात करना बंद कर देते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 04:36 PM (IST)
सोहा अली खान ने बताया घर में भाई सैफ अली खान और मां शर्मिला टैगोर करते है खूब झगड़ा, जानें- फिर कौन करवाता है सुलह
Soha Ali Khan and Sharmila Tagore pic, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'कौन बनेगी शिखरवती' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं। सोहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर दिलचस्प खुलासा किया।

loksabha election banner

आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके भाई और मां के बीच कई बार काफी झगड़ा होता है। झगड़ा करने के बाद दोनों सुलह करने के लिए उनको ही बुलाते है, क्योंकि दोनों आपस में बात करना बंद कर देते हैं। सोहा ने आगे यह भी बताया कि गुस्सा आने पर उनकी मां शर्मिला टैगोर बांग्ला में बात करने लगती हैं, जो घर में किसी को भी समझ नही आती। बता दें कि शर्मिला टैगोर बंगाली हैं। अगर घर में कोई लड़ाई होती है तो वह मेरे भाई और मां के बीच ही होती है और मुझे ही बीच-बचाव करना पड़ता है।'

सोहा ने आगे बताया, 'मां गुस्सा होने के बाद मेरी कॉल उठाती हैं और काट दाती हैं। मैं सोचने लग जाती हूं, मैने तो कुछ नही किया। मैं घर में डिप्लोमैट हूं। जो बातें मां और भाई एक-दूसरे से उतनी आसानी से नहीं कहते, मुझसे कह देते हैं।'

इंटरव्यू में सोहा ने भाई सैफ को पार्टियों की शान तो भाभी करीना को फनी और बिंदास बताया। सोहा ने कहा- करीना काफी अच्छी हैं। वह वैसी बिल्कुल भी नही हैं, जैसा उन्होंने सोचा था। बता दें कि मशहूर और दिलकश अदाकारा शर्मिला टैगोर की शादी क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी से साल 1968 में हुई थी। सैफ अली खान और सोहा की एक बहन सबा अली खान भी हैं।

सोहा घर में सबसे छोटी हैं। उन्होंने साल 2015 में एक्टर कुणाल खेमू से लम्बे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली थी। इन दोनों की बेटी 'इनाया' है।

फिल्मी करियर की बात करें तो सोहा अली खान की चर्चित फिल्मों में ‘मुंबई मेरी जान', 'साहब बीवी और गैंगस्टर' और 'रंग दे बसंती' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.