Move to Jagran APP

करणवीर बोहरा को सोशल मीडिया से बड़ी फटकार, हमें तुमसे प्यार कितना के टीज़र का मामला

दोनों सोशल प्लेटफॉर्म कम्पनियों ने कहा कि फिल्म के दृश्य बहुत ही उग्र अप्रिय और आपत्तिजनक हैं जो यूजर्स (व्यूवर्स) के दिमाग पर बुरा असर डाल सकते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 12:48 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 12:50 PM (IST)
करणवीर बोहरा को सोशल मीडिया से बड़ी फटकार, हमें तुमसे प्यार कितना के टीज़र का मामला
करणवीर बोहरा को सोशल मीडिया से बड़ी फटकार, हमें तुमसे प्यार कितना के टीज़र का मामला

मुंबई। छोटे परदे का बड़ा नाम और अब प्रोडूसर बन चुके करणवीर बोहरा की होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का हाल ही में टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसमें करणवीर बोहरा का लुक और उनकी दीवानगी लोगों को काफी पसंद भी आई , लेकिन ख़ुशी के बीच करणवीर को सोशल मीडिया से बड़ा झटका भी लगा।

loksabha election banner

दरअसल करणवीर इस फिल्म के प्रोडूसर हैं जो अपनी इस फिल्म के टीज़र को हर प्लेटफार्म पर प्रमोट कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक उनका काम पहुंचे। पर जैसे ही करणवीर ने फेस बुक और इंस्टा पर अपनी इस फिल्म के टीज़र को शेयर करने की बात कही तो इसे चलाने से साफ़ इंकार कर दिया। दोनों सोशल प्लेटफॉर्म कम्पनियों ने कहा कि फिल्म के दृश्य बहुत ही उग्र ,अप्रिय और आपत्तिजनक हैं, जो यूजर्स (व्यूवर्स) के दिमाग पर बुरा असर डाल सकते हैं। इस बात से किसी भी हाल में समझौता नहीं किया जा सकता । करणवीर ने इस बात की कोशिश की कि बात बन जाय लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टीवी की दुनिया में काफ़ी नाम कमा चुके करणवीर बोरा अपनी इस फिल्म से खौफ़ पैदा करने वाले हैं। करणवीर कभी खतरो से खेलते हैं तो कभी डांस रियलिटी शोज में दिखाते हैं अपने जलवे। और अब वो अपनी फिल्म के जरिये पागलपन की हद तक जाने के लिए तैयार हैं l

इस फिल्म में उनके साथ प्रिया बनर्जी , समीर कोचर और महेश बलराज भी नज़र आयेंगे। फिल्म को ललित मोहन ने डायरेक्ट किया है l फिल्म के बारे में करणवीर ने बताया कि ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो ख़ूबसूरत महिलाओं के लिए पागल है और किसी भी हद तक जा सकता है l फिल्म की शूटिंग जब मनाली में हो रही थी तब रेडियो पर एक गाना बज रहा रहा था - हमें तुमसे प्यार कितना और वहीं से हमें फिल्म का टाइटल मिल गया l ये किशोर कुमार और पंचम दा की तरफ़ से हमारे लिए एक गिफ्ट है l

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की ‘डर’ के राह पर होगी Karanvir Bohra की ‘हमें तुमसे प्यार कितना’

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.