Move to Jagran APP

Aishwarya Rai से तुलना पर स्नेहा उलाल ने इतने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Sneha Ullal On Comparision With Aishwarya Rai सलमान ख़ान की फिल्म ‘लकी. नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनत्री स्नेहा उलाल याद हैं आपको? स्नेहा ने जब ‘लकी’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनकी खूब चर्चा हुई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 06:11 PM (IST)
Aishwarya Rai से तुलना पर स्नेहा उलाल ने इतने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
Aishwarya Rai से तुलना पर स्नेहा उलाल ने इतने सालों बाद तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान की फिल्म ‘लकी. नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनत्री स्नेहा उलाल याद हैं आपको? स्नेहा ने जब 2005 में 'लकी’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनकी खूब चर्चा हुई थी। एक वजह तो ये थी कि स्नेहा सलमान की फिल्म से अपने डेब्यू करने वाली थीं। दूसरी वजह थी उनका चेहरा, उस वक्त स्नेहा के चेहरे की तुलना ऐश्वर्या राय से की गई थी। लोगों के बीच ये जबरदस्त चर्चा थी कि सलमान ख़ान की हीरोइन स्नेहा उलाल का चेहरा ऐश्वर्या राय से बहुत मिलता है। हालांकि न तो फिल्म कुछ ख़ास चली और न ही उस फिल्म के बाद स्नेहा उलाल बॉलीवुड फिल्में कुछ ख़ास नज़र आईं।

loksabha election banner

अब इतने साल बाद स्नेहा ने ऐश्वर्या राय से तुलना किए जाने को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इस बारे में बयान दिया है। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में स्नेहा ने कहा, ‘मैं अपने चेहरे, त्वचा से पूरी तरह संतुष्ट हूं।उन सारी तुलनाओं ने मुझे बिल्कुल परेशान नहीं किया। बल्कि वो तो एक पीआर स्ट्रेटिजी थी कि मुझे किस तरह पेश करना है। उस चीज (तुलना) ने वास्तव में पूरी तुलना पर जोर दिया। वरना ये इतनी बड़ी बात नहीं होती'।

अपने करियर के बारे में बात करते हुए स्नेहा ने कहा, ‘मुझे अपनी जिंदगी में किसी भी चीज़ का पछतावा नहीं है। लेकिन हां मुझे महसूस होता है कि मेरा एक्टिंग करियर बहुत जल्दी शुरू हो गया था। शायद मैं ख़ुद को और अच्छा ट्रेंड कर सकती थी, ताकी मैं चीज़ों को और अच्छे से समझ सकूं'। आपको बता दें कि स्नेहा हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। स्नेहा, ZEE5 पर रिलीज़ हुई है फिल्म ‘एक्सपाइयरी डेट’ में नज़र आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.