Move to Jagran APP

Smriti Irani ने क्यों लिखा 'क्या से क्या हो गया देखते-देखते', तस्वीरें देखेंगे तो समझ जाएंगे

लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर संसद पहुंचीं स्मृति जुबिन ईरानी ने केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ले ली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 08:19 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 04:04 PM (IST)
Smriti Irani ने क्यों लिखा 'क्या से क्या हो गया देखते-देखते', तस्वीरें देखेंगे तो समझ जाएंगे
Smriti Irani ने क्यों लिखा 'क्या से क्या हो गया देखते-देखते', तस्वीरें देखेंगे तो समझ जाएंगे

नई दिल्ली, जेएनएन ऐसे कई फिल्मी सितारे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया के साथ राजनीति में भी सफलता हासिल की है और मंत्री तक बने। इस लिस्ट में एक नाम स्मृति ईरानी का भी है। पिछले दिनों लोकसभा चुनाव 2019 में स्मृति ईरानी की खूब चर्चा थी, लेकिन इस बार जो चर्चा हो रही है वो किसी और बात को लेकर हो रही है। 

loksabha election banner

दरअसल, यह चर्चा उनके वजन को लेकर है और इसको लेकर स्मृति (Smriti Irani) ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। स्मृति ईरानी ने समय के साथ वजन बढ़ने को लेकर एक पोस्ट लिखी हैं जिसके साथ कई तस्वीरें भी शामिल हैं। इन तस्वीरों को देखेंगे तो समय दर समय उनका बढ़ते वजन का आकलन किया जा सकता है। वे लिखती हैं कि क्या से क्या हो गया देखते-देखते। 

इन तस्वीरों में स्मृति ईरानी की करीबी दोस्त और बीजेपी सांसद दर्शना जरदोश (Darshana Jardosh) भी नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Kya se kya ho gaye dekhte dekhte 🤦‍♀ when #thoughtfulthursday ‘weighs’ on you 🤪😆 @darshanajardosh

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फनी मीम्स शेयर के साथ स्मृति कई बार अपना भी मजाक बनाने से परहेज नहीं करतीं।

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection: Salman Khan की Bharat ने Baahubali को पछाड़ा

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कड़े मुकाबले में हराया है। अमेठी लोकसभा जहां से लगातार कांग्रेस को विजय प्राप्त होती आई थी उस विजय रथ को रोककर स्मृति पहली बार सांसद बनी हैं। इस जीत के बाद भी स्मृति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं थीं जिन्हें खुद स्मृति ने ही शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

My love , my life , my babies ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

कुछ तस्वीरों में वे अपने परिवार के साथ नजर आईं थीं। आपको बता दें कि एनडीए की पहली सरकार में भी स्मृति ईरानी ने कैबिनेट मिनिस्टर के रूप में शपथ ली थी। लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर संसद पहुंचीं स्मृति जुबिन ईरानी को दोबारा से केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.