Move to Jagran APP

अनु मलिक के इंडियन आइडल में वापसी करने पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- वापस आ गया...

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और सोनी टीवी पर जमकर बरसी हैं। यहां तक ही उन्होंने अनु को गटर का चूहा तक कह डाला। Photo- Mid day

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 11:55 AM (IST)
अनु मलिक के इंडियन आइडल में वापसी करने पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- वापस आ गया...
अनु मलिक के इंडियन आइडल में वापसी करने पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- वापस आ गया...

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा, म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक और सोनी टीवी पर जमकर बरसी हैं। मीटू मूवमेंट के तहत लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद अनु मलिक को सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल से बाहर निकाल दिया गया था। लेकिन खबरों की मानें तो अनु इस सीजन में बतौर जज फिर से वापसी कर सकते हैं। इसी बात पर सोना जमकर भड़की हैं और म्यूजिक डायरेक्टर को काफी अपशब्द कहे हैं।

loksabha election banner

सोना ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर ज़ाहिर की है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, सोनी टीवी द्वारा एक साल में मीटू मूवमेंट के आरोपी अनु मलिक को दोबारा 'इंडियन आइडल' पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं। इसके साथ #AnuMalik #RatReturnsToTheGutter & #SpreadingFilth हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। हैशटैग के जरिए सोना ने अनु मलिक को गटर का चूहा बताया है।

आपको बता दें कि इंडियन आइडल का 10वीं सीजन काफी हिट रहा था। इस सीजन में अनु मलिक के साथ, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी जज थे। उस दौरान देश में मीटू अभियान भी चल रहा था। जिसके तहत एक महिला ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद अनु को शो से रिप्लेस कर दिय गया था। उनकी जगह जावेद अली शो में बतौर जज नजर आए थे। लेकिन शो का 11वां सीजन शुरू होने वाला है। कहा जा रहा है कि इस सीजन में अनु मलिक फिर से जज की कुर्सी पर दिखाई दे सकते हैं। वैसे ये पहली बार नहीं जब सोना किसी सेलेब पर बरसी हों। कुछ दिन पहले उन्होंने सलमान खान का 'पेपर टाइगर' कहा था। सोना ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘इन पेपर टाइगर की पूजा करना बंद करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.