Move to Jagran APP

सिंगर मिका सिंह की मैनेजर सौम्या जोहेब खान की ड्रग ओवरडोज से मौत, जांच में जुटी पुलिस

Mika Singh Manager died due to Overdose Of Drug सिंगर मिका सिंह की मैनेजर सौम्या जोहेब खान परिवार की समस्याओं के कारण भी डिप्रेशन में थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 09:31 PM (IST)
सिंगर मिका सिंह की मैनेजर सौम्या जोहेब खान की ड्रग ओवरडोज से मौत, जांच में जुटी पुलिस
सिंगर मिका सिंह की मैनेजर सौम्या जोहेब खान की ड्रग ओवरडोज से मौत, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली, जेएनएनl सिंगर मिका सिंह की 30 वर्षीय मैनेजर सौम्या जोहेब खान की 3 फरवरी को मुंबई के अंधेरी में एक स्टूडियो में मृत पाई गयी। पुलिस ने इसे शुरुआती जांच में ड्रग ओवरडोज का मामला माना हैंl पुलिस का मानना है कि सौम्या जोहेब खान ने कथित तौर पर नींद की गोलियों का सेवन कर खुद को मार डाला हैं।

loksabha election banner

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर पी. भोसले ने कहा कि सौम्या जोहेब खान का शव मिका सिंह के स्टूडियो और बंगला नंबर 19 की पहली मंजिल पर बने कमरे में लगभग 10.15 बजे मिला था। आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन का शिकार थी और ड्रग ओवरडोज के कारण उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह के बेईमानी का सुझाव नहीं मिला हैं।

 

View this post on Instagram

Waheguru ji ka Khalsa Waheguru ji ki fateh . Very sad to Announce that ,Our dear @saumya.samy has left us for heavenly abode, leaving behind with us her Beautiful memories she left this world at a very young age. May God bless her soul rest in peace . My heartfelt condolences to her family and her husband @official_zohebkhan ...

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

भोसले ने यह भी कहा कि सौम्या जोहेब खान कुछ समय से मीका सिंह के स्टूडियो में क्लर्क के तौर पर काम कर रही थी। वह परिवार की समस्याओं के कारण भी डिप्रेशन में थी। रात लगभग 10:15 बजे कुछ वर्कर पूछताछ करने के लिए ऊपर कमरे में गए। वहां उन्होंने पाया कि सौम्या जोहेब खान लेती हुई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मीका ने सौम्या जोहेब खान के निधन की खबर शेयर करते हुए दुख भी जताया। उन्होंने उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट के तौर पर शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

Happy belated birthday to the living legend and pride of our nation @arrahman .. I’m so lucky that I did one song and a big concert with him.. God bless you bhaaji:)

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

मीका बॉलीवुड के कई गाने गा चुके हैंl मीका गाने अक्सर वायरल होते हैंl मीका ने कई कलाकारों के लिए शानदार गाने गाए हैंl मीका गायक दलेर मेहंदी के भाई हैंl मीका ने कई फ़िल्मी कलाकारों के लिए गाने गाए हैंl मीका कई रियालिटी शो में भीजज के तौर पर नजर आ चुके हैंl मीका ने कई अलबम भी निकाले हैंl जिनमें से कुछ सुपरहिट भी हुए थेl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.