Move to Jagran APP

रीमिक्स गानों को लेकर बोले सिंगर दीपक ठाकुर- 'कम से कम अश्लीलता मत फैलाइए'

दीपक ने रीमिक्स गानों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि लोकगीतों का रीमिक्स नहीं करना चाहिए। अगर आप कर रहे हैं तो कम से कम शब्दों के चयन में सावधानी बरतें।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 07:40 PM (IST)
रीमिक्स गानों को लेकर बोले सिंगर दीपक ठाकुर- 'कम से कम अश्लीलता मत फैलाइए'
रीमिक्स गानों को लेकर बोले सिंगर दीपक ठाकुर- 'कम से कम अश्लीलता मत फैलाइए'

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में यह बहस काफी पुरानी है कि रेट्रो गानों को रीमिक्स करना चाहिए या नहीं। हालांकि, पिछले कुछ समय से यह ट्रेंड देखने को मिला है कि एक के बाद एक पुराने और ओरिजिनल गानों को रीमिक्स किया जा रहा है। कई बार ऐसा होता है, जब मेकर्स को सोशल मीडिया पर इसको लेकर ताने भी सुनने पड़ते हैं। कुछ दिनों पहले ही संगीतकार विशाल ददलानी ने रीमिक्स को लेकर चेतावनी भी दी थी कि कोई उनका गाना रीमिक्स ना करें।

loksabha election banner

ऐसे में जब यह मुद्दा अपने चरम पर है, तो दैनिक जागरण ने 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' और 'मुक्काबाज़' जैसी फ़िल्मों में गाना गा चुके सिंगर दीपक ठाकुर से बात की। दीपक ने रीमिक्स गानों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि लोकगीतों का रीमिक्स नहीं करना चाहिए। अगर आप कर रहे हैं, तो कम से कम शब्दों के चयन में सावधानी बरतें। अश्लील शब्दों या लिरिक्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इन गीतों की अपनी महक होती है। उससे छेड़छाड़ करना सही नहीं है। 

इसे भी पढ़े- Crisis: बिग बॉस फेम सिंगर दीपक ठाकुर ने कहा- मेरे गांव को नहीं होगा कोरोना, जानिए इसके पीछे का कारण

गौरतलब है कि दीपक ठाकुर बिग बॉस में भी आ चुके हैं। वह बिग बॉस में थर्ड रन अप भी रहे थे।  बिग बॉस को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें आने का अपना फायदा है। यहां आने से फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए रास्ते खुल जाते हैं। आप लगातार तीन महीने प्राइम टाइम पर देखे जाते हैं। सलमान ख़ान के अलावा कई और एक्टर भी इस दौरान घर में आते हैं। आपकी पहचान बनती है। बाहर आने के बाद लोग आपको याद भी करते हैं। आपको ऑफ़र भी मिलने लगता है। 

ख़ुद के करियर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी नया एल्बम 'ले उड़ान' लेकर आ रहे हैं। इस गाने को वह अपने यूट्यूब चैनल पर 12 अप्रैल को रिलीज़ करेंगे। उन्होंने बताया कि इन गानों को कुलगौरव शीतल ने लिखा है। इससे पहले भी कुलगौरव मेरे लिए गाने लिख चुके हैं। वह इस एल्बम में एक्टर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आने वाले समय वह एक वेब सीरीज़ में काम करने वाले हैं। हालांकि, अभी लॉकडाउन की वजह से सब कुछ रुका हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.