Move to Jagran APP

Sidharth Shukla ने फिर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं तारीफ

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब लोगों का दिल जीत रहे हैं। सिद्धार्थ को लेकर उनके फैंस कुछ ज्यादा दीवाने हैं कई फैंस ने तो खुद को सिडहार्ट का भी नाम दे रखा है। हाल ही में सिद्धार्थ अपने एक फैंस अनीस से मिलने के लिए पहुंचे थे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 07:48 AM (IST)
Sidharth Shukla ने फिर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं तारीफ
Siddharth Shukla arrives to meet his fans Anees Farooqui. photo source @aneesfarooqi instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब लोगों का दिल जीत रहे हैं। सिद्धार्थ को लेकर उनके फैंस कुछ ज्यादा ही दीवाने हैं, कई फैंस ने तो खुद को सिडहार्ट का भी नाम दे रखा है। अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है।

prime article banner

हाल ही में सिद्धार्थ अपने एक फैंस अनीस फारुकी से मिलने के लिए पहुंचे थे। जो दिव्यांग हैं और पिछले 20 सालों से वेंटिलेटर पर है। इसकी जानकारी अनीस फारुकी ने अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम वीडियो शेयर कर दी जिसमें वो अपने फैंस को बता रहे हैं कि आज वो उन्हें किसी से मिलवाने वाले हैं। जिसके बाद वो अपने परिवार के लोग और कार ड्राइवर का भी परिचय दे रहे हैं। वीडियो में अनीस, सिद्धार्थ शुक्ला से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में अनीस सिद्धार्थ से कुछ संदेश देने के लिए कहते हैं, जिसके बाद अभिनेता सिद्धार्थ कहते हैं, ‘जब लाइक में कुछ अच्छा करते हैं किसी के लिए या कुछ करने की कोशिश करते हैं करने के लिए तो इस उम्मीद से ना करें कि हमें इससे से बेहतर मिलेगा या हमारे साथ भी अच्छा होगा। आप अच्छा करें सिर्फ अच्छा करने के लिए।’ अनीस फारुकी ने सिद्धार्थ शुक्ला संग एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

फोटो शेयरकर उन्होंने दिल छूने वाला कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला आपने मेरा दिन बना दिया, इस प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। बड़े भाई प्रतिक परिहार मेरे दिन को बहुत ही खास बनाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Anees Farooqi (@aneesfarooqi)

अनीस की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज से वो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपना डेब्यू कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.