Move to Jagran APP

सिद्धार्थ और परिणिति ने बना दी है ऐसी जबरिया जोड़ी

सिद्धार्थ और परिणिति की इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 07:00 PM (IST)
सिद्धार्थ और परिणिति ने बना दी है ऐसी जबरिया जोड़ी
सिद्धार्थ और परिणिति ने बना दी है ऐसी जबरिया जोड़ी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर की फिल्म शॉटगन की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चाएं हो रही थीं। फिल्म में बिहार की प्रथा पकड़वा शादी को रोम कॉम लेकर दिलचस्प कहानी दिखाई जाएगी। जागरण डॉट कॉम ने आपको सबसे पहले बताया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर के शामिल होने की बात थी। 

loksabha election banner

लेकिन बाद में श्रद्धा से बातचीत न बनने पर फिल्म में परिणिति चोपड़ा को शामिल किया गया है और अब इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ श्रद्धा कपूर की कास्टिंग की खबरें आ रही थीं। लेकिन फिल्म में अंतत: परिणिति का ही नाम शामिल कर लिया गया है। एक बार फिर से हंसी तो फंसी फिल्म के बाद परिणिति और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ फिल्म में साथ नजर आयेंगे। बता दें कि फिल्म का टाइटल भी अब बदल चुका है। फिल्म का नाम आख़िरकार जबरिया जोड़ी रखा गया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। खास बात यह है कि सिद्धार्थ और परिणिति की इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं, जो कि इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म स्त्री को लेकर काफी चर्चे में है। फिल्म का निर्देशन जहां प्रशांत सिंह कर रहे हैं, वहीं फिल्म के लेखक संजीव के झा हैं और जो खुद बिहार से ही हैं। संजीव ने इस बारे में बताया है कि यह फिल्म रोम कोम होगी और बिहार की पृष्ठभूमि पर ही रखी गई है। उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म की कहानी को लेकर कई दिलचस्प पहलू लोगों के सामने आयेंगे। फिलहाल वह फिल्म की कहानी पर विस्तार से जानकारी नहीं दे सकते। लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में ही होगी, लखनऊ में ही पूरा बिहार क्रियेट किया जायेगा। बता दें कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह की यह पहली फिल्म है। प्रशांत ने आनंद एल राय के साथ कई फिल्मों में बतौर असिटेंट के रूप में काम किया है।

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना फिर से Trailer: देओल्स, सलमान, शत्रुघ्‍न और रेखा संग धमाल

यह भी पढ़ें: New Song: अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ गाइये... मेरा नाम चिन चिन चू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.