Move to Jagran APP

Siblings Day 2021: कंगना रनोट को आई अपने गुजरे भाई की याद, कहा-'मां का एक बच्चा था, बिना किसी कारण वह...'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना रनोट अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 09:25 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 09:25 AM (IST)
Siblings Day 2021: कंगना रनोट को आई अपने गुजरे भाई की याद, कहा-'मां का एक बच्चा था, बिना किसी कारण वह...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। कंगना रनोट अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। अब कंगना रनोट अपने एक खास ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं।

loksabha election banner

दरअसल शनिवार (10 अप्रैल) को नेशनल सिबलिग्ंस डे (बहन-भाई दिवस) मनाया गया। इस खास मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अपने भाई-बहनों को बधाई दी। अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी नेशनल सिबलिंग्स डे मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल और छोटे भाई अक्षत रनोट को नेशनल सिबलिंग्स डे को खास अंदाज में बधाई दी है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकरिक ट्विटर अकाउंट पर अपने साथ बहन रंगोली और भाई अक्षत के बचपन की तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में तीनों काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। साथ ही एक तस्वीर में कंगना रनोट के परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने रंगोली और अक्षत को नेशनल सिबलिंग्स डे की बधाई दी। साथ ही यह भी बताया कि उनका एक बड़ा भाई भी था लेकिन वह शिशु अवस्था में ही गुजर गया था।

\

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या आज सिबलिंग डे है? मां का एक बच्चा था, बिना किसी कारण के वह शिशु अवस्था में मर गया था, मुझे लगता है कि हम तीन हैं, वह बच्चा जो तीन टुकड़ों में विभाजित है। कई ऐसी शानदार उपमाएं हैं, नानाजी ठाकुर इंद्र सिंह की एक दुर्लभ तस्वीर भी मिली है रनोट के एक साथ।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के भाई-बहनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं बात करें कंगना रनोट की फिल्मों की तो महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर अब उनकी फिल्म थलाइवी की रिलीज को रद्द कर दिया गया है। मेकर्स ने एक बयान जारी करके इसकी सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.