Move to Jagran APP

श्वेता बच्चन नंदा ने बेटी नव्या को खास अंदाज में दीं बर्थडे की शुभकामनाएं, सुहाना खान ने किया ये कमेंट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सोमवार को अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने मां श्वेता बच्चन नंदा और मामा अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर कर खास अंदाज में बधाई दी है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 01:11 PM (IST)
श्वेता बच्चन नंदा ने बेटी नव्या को खास अंदाज में दीं बर्थडे की शुभकामनाएं, सुहाना खान ने किया ये कमेंट
Shweta Bachchan Nanda wishes daughter Navya a special birthday. photo source @ shwetabachchan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा सोमवार को अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने लोगों सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

loksabha election banner

मां श्वेता बच्चन नंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम हैंडल पर नव्या के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। फोटो में श्वेता नन्हीं नव्या को गोद में लेकर निहार रही हैं, जबकि नव्या अपने हाथ से एक ओर इशारा करती दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर श्वेता ने कैप्शन लिखा, जन्मदिन मुबारक हो नव्या। आप जहां भी जाएं अपनी रोशनी से उस जगह को रोशन कर दें।

View this post on Instagram

A post shared by S (@shwetabachchan)

Navya

श्वेता ने बेटी को बताया कीमती

श्वेता द्वारा की गई इस अनमोल फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर नव्या को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। फोटो पर अभिनेत्री नेहा धूपिया ने लिखा, हैप्पी बर्थडे नव्या.. श्वेता आपको गर्व होना चाहिए.. वो बहुत खूबसूरत और स्मार्ट है। उसके अंदर सभी चीजें अद्भुत हैं और आपने उसकी मां के रूप में बहुत अच्छा काम किया है। वहीं महीप कपूर और सुहाना खान ने कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

Navya comment

अभिषेक बच्चन ने दी खास अंदाज में बधाई

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी भांजी नव्या नवेली नंदा के बर्थडे के मौके पर एक फोटो शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं। इस फोटो में नव्या व्हाइट कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। उन्होंने नव्या के बचपन का एक फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी प्यारी नव्या को जन्मदिन की बधाई इस लिए आप जिस महिला के रूप में बड़ी हुई हैं, उस पर गर्व है और मुझे तुमसे बहुत प्यार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.