Move to Jagran APP

Shweta Bachchan on Family: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को सता रही है परिवार की याद, किया ये पोस्ट

Amitabh Bachchan daughter Shweta missing her family अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन परिवार को मिस कर रही हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:27 AM (IST)
Shweta Bachchan on Family: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को सता रही है परिवार की याद, किया ये पोस्ट
Shweta Bachchan on Family: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को सता रही है परिवार की याद, किया ये पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएनl पिछले हफ्ते COVID-19 का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी नियमित रूप से सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों और शुभचिंतकों को अपडेट करते रहे है। हाल ही में बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन ने नीले आकाश की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें मिस करने की बात कही हैं।    

loksabha election banner

श्वेता ने परिवार की 'अनुपस्थिति' के बारे में एक कोट के साथ पोस्ट किया है। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की, उनके फॉलोअर्स यह समझना चाह रहे थे कि यह कोरोना वायरस के खिलाफ उसके परिवार के संघर्ष के संदर्भ में था। पोस्ट में कैप्शन दिया गया था, 'अनुपस्थिति आकाश की तरह है, जो हर चीज में फैला हुआ है - सी.एस. लुईस।' इसके बाद कमेंट सेक्शन में उनके फॉलोअर्स द्वारा दिल के इमोटिकॉन्स और शब्दों से भरा हुआ है।

 

View this post on Instagram

“... absence is like the sky, spread over everything” - C.S Lewis

A post shared by S (@shwetabachchan) on

एक यूजर ने लिखा, 'लव और लाइट श्वेता' कुछ दिन पहले श्वेता ने फादर्स डे पर अपने पापा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया था। अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैंl उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया हैंl उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी एडमिट किया गया थाl हालांकि बाद में ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को भी कोरोना के लक्षण पाए गए और उन्हें एडमिट किया गया हैंl अमिताभ बच्चन अस्पताल से लगातार ट्वीट कर फैंस से संपर्क बनाए हुए है और उनके जल्दी ठीक होने की कामनाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया हैंl 

 

View this post on Instagram

Any guesses on which one isn't a morning person? 😂

A post shared by S (@shwetabachchan) on

अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म गुलाबो-सिताबो रिलीज हुई थीl इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थीl यह फिल्म डिजिटल पर रिलीज होनेवाली पहली फिल्म थीl सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आई थींl इस फिल्म का निर्देशन शुजित सरकार ने किया थाl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.