Move to Jagran APP

Kamal Haasan Birthday: पिता कमल हासन के बर्थडे पर श्रुति हासन ने इस अंदाज में दी बधाई, शेयर की खास तस्वीर

आज कमल हासन अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस फैमिली और स्टार्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए उनकी बैटी एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पिता को खास अंदाज में विश किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 01:59 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 01:59 PM (IST)
Kamal Haasan Birthday: पिता कमल हासन के बर्थडे पर श्रुति हासन ने इस अंदाज में दी बधाई, शेयर की खास तस्वीर
Shruti Haasan Shares Adorable Photo On Father Kamal Haasan Birthday

नई दिल्ली,जेएनएन। सुपरस्टार कमल हासन साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। आज कमल हासन अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फैमिली और स्टार्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए उनकी बैटी एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पिता को खास अंदाज में विश किया।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Happy birthday to my Bapuji, Appa, daddy dearest @ikamalhaasan may this year be another memorable one in your library of splendid years 🖤 can’t wait to see all you have in store for the world

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan) on

श्रुति हासन ने पिता संग अपनी एक प्यारी और खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह पिता गोद में नजर आ रही हैं। इसके शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बापू जी, अप्पा, डैडी डियरेस्ट को जन्मदिन हार्दिक शुभकामनाएं। आपके बीते सालों की तरह ही ये साल भी आपके लिए यादगार हो। दुनिया को देने के लिए अब आपके पास क्या है उसके इंतजार में।' पिता-बेटी की इस तस्वीर फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट्स कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक्टर और राजनेता कमल हासन के 66वें जन्मदिन उनके घर पर भी उनके फैंस की काफी भीड़ पहुंचीं, जो अपने पसंदीदा एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उन्हें उनका अभिवादन स्वीकार किया। कमल हासन इस दौरान अपने घर के बाहर फैंस के बीच घिरे हुए नज़र आए और उन्होंने अपनी कार से निकलकर सभी को हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा। सोशल मीडिया पर तो कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।  

आपको बता दें कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि उनके बर्थडे के मौके पर ही कमल हासन अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने की तैयारी में हैं और शनिवार को उनकी 232वीं फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है। इस फिल्म का निर्देशन लोकेशन कनगराज कर रहे हैं। उन्होंने सितंबर में अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी और इसका एक पोस्टर भी रिलीज हुआ है। कमल तमिल के साथ-साथ मलयालम, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और एक बंगाली भाषा की फिल्म में भी काम कर चुके हैं। कमल हासन का नाम सिनेमा जगत में एक्टर, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर, सिंगर, स्क्रिप्ट राइटर जैसी विधाओं के लिए भी जाना जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.