This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Tauktae Cyclone से डरीं श्रुति हासन, बोलीं- ‘ये बहुत डरावना है, मेरे घर की खिड़कियां उड़ सकती थीं

shruti haasan Share Scary Experience of Tauktae Cyclone अरब सागर से उठा टाक्टे तूफान (Tauktae Cyclone) केरल कर्नाटक गोवा और महाराष्ट्र में तबाही मचाने के बाद अब गुजरात में ताडंव मचा रहा है। टाक्टे तूफान के दौरान मुंबई में भयानक नज़ारा देखा गया।

Nazneen AhmedTue, 18 May 2021 01:25 PM (IST)
Tauktae Cyclone से डरीं श्रुति हासन, बोलीं- ‘ये बहुत डरावना है, मेरे घर की खिड़कियां उड़ सकती थीं

नई दिल्ली, जेएनएन। अरब सागर से उठा टाक्टे तूफान (Tauktae Cyclone) केरल, कर्नाटक, गोवा और महाराष्ट्र में तबाही मचाने के बाद अब गुजरात में ताडंव मचा रहा है। टाक्टे तूफान के दौरान मुंबई में भयानक नज़ारा देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फोटोज़ और वीडियो में चारों तरफ पानी ही पानी और समुद्र की में उठता भयावाह तूफान नज़र रहा है। इन वीडियोज़ और फोटोज़ को देखकर कोई भी सिहर सकता है।

इसी बीच एक्ट्रेस श्रुति हासन ने तूफान से जुड़ा अपना अनुभव शेयर किया है। श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो परेशान और डरी हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ख़ुद इस बात को कुबूल कर रही हैं कि तूफान से वो बहुत डर गई थीं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘ये तूफान कभी खत्म नहीं होने वाला। मेरे घर की खिड़कियां उड़ सकती थीं। यह बहुत डरावना है। है ये पिछले लॉकडाउन में नहीं हुआ, जब मैं घर पर अकेली थी’। इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें बहुत तेज़ बारिश होती दिख रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

आर्थिक तंगी से जूझ रहीं श्रुति :

कोरोना वायरस महामारी के दौरान न सिर्फ आम लोगों ने बल्कि कई सेलेब्स ने भी आर्थिक तंगी का सामना किया है। इनमें श्रुति हासन का भी नाम शामिल है। श्रुति हासन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बात की। एक्ट्रेस ने कहा, 'बिना मास्क के सेट पर रहना बहुत डरावना है। मैं झूठ नहीं बोलूंगी, लेकिन हम काम पर वापस जाना चाहते हैं क्योंकि मेरे साथ हर किसी की तरह आर्थिक परेशानियां हैं। हम अलग-अलग रुपये कमाते हैं, लेकिन हम सभी के पास भुगतान करने के लिए बिल हैं, और इसलिए मुझे काम पर वापस जाना होगा।' श्रुति हासन ने इस बात की भी जानकारी दी है कि उन्हें आर्थिक तंगी से क्यों जूझना पड़ रहा है। उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस की महामारी से पहले उन्होंने अपने लिए घर खरीदा था। जहां वह अपने परिवार से अलग रहती हैं, इसलिए फिलहाल श्रुति हासन को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है रही हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed