Move to Jagran APP

श्रुति हासन ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड को KISS, वायरल हो रहीं हैं ये इंटिमेट PHOTOS

श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर कुछ फोटो शेयर की जिसमें वो बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ काफी इंटिमेट होती नजर आईं। तस्वीरों में श्रुति शांतनु को किस करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस किस के दौरान दोनों ने मास्क पहन रखा था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 10:22 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 10:22 AM (IST)
श्रुति हासन ने सरेआम किया बॉयफ्रेंड को KISS, वायरल हो रहीं हैं ये इंटिमेट PHOTOS
Image Source: Shruti Haasan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेबाक बयानों के चलते विवाद में रहती हैं। हाल ही नें श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसी तस्वीरों शेयर कीं जिससे सोशल मीडिया तहलका मचा दिया।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

श्रुति हासन वैसे तो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ स्पॉट होती हैं और वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती हैं। हाल ही में श्रुति हासन अपनी बेस्टफ्रेंड अमृता राम और शांतनु हजारिका के साथ मुंबई में ग्रोसरी की शॉपिंग करती नजर आईं। ऐक्ट्रेस ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि वो खबरों में छा गईं।

बॉयफ्रेंड को किया किस

शनिवार को श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर कुछ फोटो शेयर की जिसमें वो बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ काफी इंटिमेट होती नजर आईं। तस्वीरों में श्रुति शांतनु को किस करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस किस के दौरान दोनों ने मास्क पहन रखा था। तो वहीं एक फोटो में सुपरमार्केट में अपनी दोस्त अमृता राम के गले लगे हुए दिखीं।

ऑफिशियल नहीं किया रिश्ता

अभी तक श्रुति ने आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं की है कि वह शांतनु के साथ रिश्ते में है, वे कुछ समय से साथ रह रहे हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर करतीं रहीं हैं। कुछ पहले ही एक डिनर पार्टी की फोटो शेयर कि थी

वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन आखिर बार इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई पवन कल्याण की फिल्म वकील साब में नजर आई थीं। वह जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'सलार' में नजर आएंगी। साल 2009 में श्रुति हासन ने फिल्म 'लक' से बॉलिवुड में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने 'डी-डे','रमिया वस्तावइया', 'गब्बर इज बैक', 'वेलकम बैक' जैसी कई फिल्मों में काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.