Move to Jagran APP

कौन हैं शांतनु हजारिका जिनसे Shruti Haasan ने चार साल बाद तोड़ा रिश्ता? एक पेंटिंग से शुरू हुआ था इश्क

Shruti Haasan और उनके ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक थे। सोशल मीडिया हो या फिर पब्लिकली रोमांस करना हो दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में तनिक भी नहीं शरमाते थे। हालांकि चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद श्रुति और शांतनु ने अपने रास्ते अलग कर लिये हैं। उनकी लव स्टोरी दिलचस्प है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 27 Apr 2024 10:06 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 10:06 AM (IST)
शांतनु हजारिका से अलग हुईं श्रुति हासन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shruti Haasan and Shantanu Hazarika: साउथ और बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली श्रुति हासन पर्सनल लाइफ में एक कठिन दौर से गुजर रही हैं। खबरें आ रही हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Shantanu Hazarika) के साथ ब्रेकअप हो गया है। इस खबर ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

loksabha election banner

श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ओपन रही हैं। उन्होंने शांतनु हजारिका को डेट करना शुरू किया तो यह बात खुलकर फैंस को बताई। सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करने से इवेंट में साथ स्पॉट होने और इंटरव्यू में भर-भरकर तारीफें करने तक, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर किया, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है।

अलग हुए श्रुत हासन और शांतनु

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन ने सालों तक रिलेशनशिप में रहे शांतनु से रिश्ता तोड़ दिया है। दोनों पिछले महीने अलग हुए थे और तब से वे अलग-अलग रह रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों के बीच पर्सनल इश्यूज थे, जिसके चलते उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। शांतनु ने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट करने से साफ इनकार कर दिया है और प्राइवेसी देने की मांग की है। वहीं, श्रुति ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

Shantanu Shruti

शांतनु और श्रुति के ब्रेकअप की खबरें उस वक्त चर्चा में आईं, जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया। यहां तक कि श्रुति ने शांतनु के साथ अपलोड की गईं रोमांटिक फोटोज भी डिलीट कर दी हैं।

यह भी पढ़ें- Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड संग कर ली सीक्रेट वेडिंग? ओरी ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

सोशल मीडिया वाला श्रुति और शांतनु का प्यार

श्रुति और शांतनु ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया। उनका प्यार सोशल मीडिया से शुरू हुआ। एक इंटरव्यू में सालार एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शांतनु की पेंटिंग बहुत पसंद आई थी। श्रुति का कहना था कि वह शांतनु के बारे में नहीं जानती थीं, लेकिन उनकी पेंटिंग्स उन्हें काफी पसंद थी।

Shruti Haasan Boyfried

श्रुति ने शांतनु की तारीफ करने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था और तभी से उनकी बातचीत शुरू हो गई थी। बता दें कि शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 24 हजार फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें- कमल हासन की बेटी Shruti Haasan ने ब्वॉयफ्रेंड संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, रोमांटिक वीडियो ने मचाई सनसनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.