Move to Jagran APP

अपने टीन-एज के कपड़े अब भी पहनती हैं श्रद्धा कपूर, बोलीं- 'क्यों खरीद रही हूं इस पर ध्यान देती हूं'

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में न्यूज एजेंसी IANS लाइफ के साथ खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर बात की। श्रद्धा ने बताया कि वो अपने कपड़ों को रि-साइकल और रिपीट करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 09:27 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 07:42 AM (IST)
अपने टीन-एज के कपड़े अब भी पहनती हैं श्रद्धा कपूर, बोलीं- 'क्यों खरीद रही हूं इस पर ध्यान देती हूं'
श्रद्धा कपूर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। श्रद्धा का फैशन सेंस उनके कई फैंस फॉलो करते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने अपना फैशन मंत्रा बताया है। श्रद्धा ने सिंपलीसिटी को अपना नया फैशन मंत्रा बताया है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि पेंडामिक के चलते उनकी फैशन को लेकर अप्रोच बदली है।

loksabha election banner

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में न्यूज एजेंसी IANS लाइफ के साथ खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर बात की। श्रद्धा ने बताया कि वो अपने कपड़ों को रि-साइकल और रिपीट करने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं। बल्कि उन्हें तो ये करना पसंद है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा ने कहा, 'मैं अक्सर अपने कपड़ों को रिपीट करती हूं। मैं अभी भी अपने टीनएज ईयर के कपड़ों को पहनती हूं। मुझे कपड़ों को रिसाइकल करने में भरोसा है। जब मैं टीनएजर थी तब भी मैं अपने पुराने कपड़ों को काटकर या स्टिच कर फिर से रीवैम्प कर पहनती थी। मैं कभी- कभी फैब्रिक पेंट्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हूं। मैं अपने कपड़ों को दान भी करती हूं।'

आगे श्रद्धा कपूर कहती हैं, 'मैं क्या खरीद रही हूं और क्यों खरीद रही हूं इस पर खासा ध्यान देती हूं। मैं व्यर्थ ही कुछ भी नहीं खरीदती।' श्रद्धा ने बताया कि उन्होंने पूरे लॉकडाउन में घर पर ही ज्यादा समय बिताया है। जिसकी वजह से जिंदगी की सिंपल चीजों पर उन्हें फोकस करना आया है। श्रद्धा ने कहा कि, 'ये पीरियड काफी लोगों के लिए मुश्किल था। लेकिन इसने हमें समझाया कि बेसिक चीजों को हासिल करना कितना आसान है और वे चीजें ही हमारी जिंदगी के लिए सबसे जरूरी हैं। फैशन और ब्यूटी की तरफ भी रियल, सिंपल और नैचुरल अप्रोच कभी इतना आसान नहीं लगा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बता दें कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं। श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म 'तीन पत्ती' से कदम रखा था। यह फिल्म 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म तीन पत्ती में श्रद्धा कपूर के साथ दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद श्रद्धा कपूर लगातार 'आशिकी 2', 'बागी', 'एक विलेन', 'हसीना पारकर', 'एबीसीडी 2', 'हैदर' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वहीं अब श्रद्धा कपूर जल्दी ही लव रंजन की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में उनके को-स्टार रणबीर कपूर होंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। ये मच- अवेटेड फिल्‍म 18 मार्च, 2022 यानी अगले साल होली के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में जानकारी दी गई थी कि रणबीर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिम्पल कपाड़िया भी लीड रोल में होंगे। हलांकि अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.