Move to Jagran APP

Shraddha Kapoor ने जल्द शादी करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, इस फोटोग्राफर को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी कर ली है। उनकी शादी की चर्चा काफी समय से हो रही थी लेकिन 24 जनवरी को उन्होंने सभी चर्चा को विराम दे दिया।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 11:13 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 11:20 AM (IST)
Shraddha Kapoor ने जल्द शादी करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, इस फोटोग्राफर को कर रही हैं डेट
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर , Instagram : shraddhakapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी कर ली है। उनकी शादी की चर्चा काफी समय से हो रही थी, लेकिन 24 जनवरी को उन्होंने सभी चर्चा को विराम दे दिया। वहीं वरुण धवन की शादी के बाद अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शादी की चर्चा तेज हो गई है। जिस पर अब अभिनेत्री ने खुद प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

दरअसल वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर जब अपनी शादी की तस्वीरों को साझा किया तो उनके फैंस सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी। अभिनेता को शादी की बधाई देने वालों में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ भी थे। रोहन श्रेष्ठ ने खास अंदाज में वरुण धवन को शादी की बधाई दी। उन्होंने वरुण और नताशा की तस्वीर अपने इंस्टा स्टेटस पर साझा करते हुए लिखा, 'वरुण और नताशा को शादी की बहुत बधाई। वरुण धवन तुम बहुत खुशनसीब लड़के हो।' वहीं रोहन इस कमेंट पर वरुण धवन ने रिप्लाई करते हुए कहा कि आशा है अगला नंबर तुम्हारा हो। ​

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहन श्रेष्ठ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को बहुत बार साथ भी देखा जाता है। वहीं वरुण धवन के कमेंट के बाद मीडिया में इस तरह की खबरें चलने लगीं कि श्रद्धा कपूर जल्द रोहन श्रेष्ठ से शादी कर लेंगी, लेकिन अब अभिनेत्री ने इस सभी खबरों को महज अफवाह बताया है। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर ने जल्द शादी करने की बात से इनकार किया है।

अभिनेत्री ने कहा कि अभी वह अपने काम में बहुत बिजी चल रही हैं और उनके पास इन सब चीजों के लिए समय नहीं है। श्रद्धा कपूर ने कहा,'मैं इस समय सिर्फ फिल्मों पर ध्यान देना चाहती हूं। यह सिर्फ एक अफवाह है, जिसे आप सभी लोग बढ़ावा दे रहे हैं। अभिनेत्री के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि फिलहाल रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर ने आज तक अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

वहीं कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर के पिता दिग्गज कलाकार शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में बेटी की शादी को लेकर यह जरूर कहा था कि हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी एक अच्छे आदमी से शादी करे। जिस घर में बेटी जाए उसका परिवार अच्छा हो। फिलहाल श्रद्धा अभी अपने करियर में बिजी है और उसका शादी का कोई प्लान नहीं है। लेकिन अगर उसे अपनी पसंद के लड़के से भी शादी करनी है तो भी हमें कोई दिक्कत नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.