Move to Jagran APP

इरफान ख़ान की सेहत को लेकर शूजीत सरकार ने किया नया खुलासा

बता दें कि इरफ़ान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया था, जो कि एक रेयर डिज़ीज़ है। इसके बाद इरफ़ान लंदन में ट्रीटमेंट ले रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 26 May 2018 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 07:35 AM (IST)
इरफान ख़ान की सेहत को लेकर शूजीत सरकार ने किया नया खुलासा
इरफान ख़ान की सेहत को लेकर शूजीत सरकार ने किया नया खुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान ख़ान के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी आयी है। इरफान के फैन्स से चेहरे इस ख़बर को पढ़कर खिल जायेंगे कि इरफान की हालत में अब पहले से बहुत अधिक सुधार है।

loksabha election banner

पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि इरफ़ान अपनी फ़िल्म कारवां के प्रमोशन के लिए भारत लौट भी सकते हैं। ऐसे में एक और नयी खबर शूजीत सरकार ने दी है, जिनके साथ इरफान खान ने पीकू में काम किया है। जी हां, शूजीत सरकार ने एक बातचीत में कहा है कि मैं इरफान और उनकी पत्नी सुतापा से लगातार टच में हूं और खुशी की बात है कि इरफ़ान अब अच्छी तरह रिस्पांड भी कर रहे हैं और साथ ही इस बीमारी से वह अच्छी तरह बाहर आने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि इरफ़ान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया था, जो कि एक रेयर डिज़ीज़ है। इसके बाद इरफ़ान लंदन में ट्रीटमेंट ले रहे हैं। खबर यह भी है कि शूजीत सरकार जिनकी आने वाली फ़िल्म 'उधम सिंह' है, इस फ़िल्म के लिए शूजीत ने इरफ़ान से बात कर रखी है और अब इरफ़ान की हालत में सुधार देखते हुए शूजीत इस फ़िल्म की कहानी को आगे बढ़ाने वाले हैं। उन्होंने इसी बातचीत में कहा है कि फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू हो जायेगी और फिल्म में इरफ़ान ही होंगे।

शूजीत ने कहा कि वह इरफ़ान के लौटने का इंतज़ार करेंगे और इसके बाद ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अभी कुछ दिनों पहले ही इरफ़ान ने कारवां फिल्म को लेकर फ़िल्म के कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि इरफ़ान के इलाज पर जाने से पहले विशाल भारद्वाज ने दीपिका और इरफ़ान को लेकर एक फ़िल्म की घोषणा की थी, लेकिन इरफ़ान की सेहत को देखते हुए वह फ़िल्म रोक दी गयी थी और विशाल ने साफ तौर पर कहा था कि वह इस फ़िल्म को बिना इरफ़ान के नहीं बनायेंगे। जब तक वह पूरी तरह ठीक होकर भारत नहीं लौट आते, वह इस फिल्म को लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.