Move to Jagran APP

अमेरिकी एयरपोर्ट पर फिर हिरासत में लिए गए शाहरुख्‍ा खान

शाहरुख को इससे पहले भी कुछ मौकों पर अमेरिका के हवाई अड्डे पर रोका गया है। अप्रैल 2012 में भी शाहरुख को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर आव्रजन विभाग ने हिरासत में लिया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2016 07:58 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2016 08:53 AM (IST)
अमेरिकी एयरपोर्ट पर फिर हिरासत में लिए गए शाहरुख्‍ा खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को एक बार फिर अमेरिका में एयरपोर्ट पर रोका गया गया। यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख के साथ ऐसा हुआ है। शाहरुख ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें अमेरिका के आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया गया। इस घटना के बाद शाहरुख काफी आहत हुए हैं।

loksabha election banner

शाहरुख ने ट्वीट किया, 'पूर विश्व में मौजूदा दौर में जो हालात हैं, उन्हें देखते हुए सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह समझता और सम्मान करता हूं। लेकिन हर बार अमेरिकी आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लिया जाना सच में बुरा लगता है।'

बेटी के साथ नजर आए शाहरुख खान, हीरोइन बनाने की है चाहत

बता दें कि शाहरुख को इससे पहले भी कुछ मौकों पर अमेरिका के हवाई अड्डे पर रोका गया है। अप्रैल 2012 में भी शाहरुख को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर आव्रजन विभाग ने हिरासत में लिया था। वहां दो घंटों तक पूछताछ किए जाने के बाद उन्हें छोड़ा गया। हालांकि शाहरुख ने कुछ समय पहले कहा था कि वह उस घटना को भूल चुके हैं, लेकिन लगता है कि इस नई घटना ने उनके जख्म ताजा कर दिए हैं।

शाहरुख की कुछ समय पहले एक फिल्म 'माई नेम इज खान' भी आई थी, जिसमें यही बताने की कोशिश की गई कि हर 'खान' आतंकवादी नहीं होता है। शाहरुख ने एक बार कहा भी था कि उनके नाम के पीछे खान जुड़ा है, इसलिए अमेरिका में उन्हें एयरपोर्ट पर रोका जाता है।

तस्वीरें: शायद इन एक्टर्स के बगैर ना बन पाती ये सुपरहिट फिल्में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.