Move to Jagran APP

जब भी शर्टलेस होते हैं रणवीर, तो..

अभिनेता रणवीर सिंह की मां को लगता है कि उनके बेटे का शर्टलेस होना उनके लिए बैड लक लेकर आता है। जितनी बार भी वे शर्टलेस हुए हैं, उन्हें हादसों का सामना करना पड़ा है। इसी बात से चिंतित होकर उन्होंने फिल्म 'गुंडे' के निर्देशक अली अब्बास जफर को फोन भी कर डाला।

By Edited By: Published: Fri, 24 Jan 2014 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2014 02:49 PM (IST)
जब भी शर्टलेस होते हैं रणवीर, तो..

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह की मां को लगता है कि उनके बेटे का शर्टलेस होना उनके लिए बैड लक लेकर आता है। जितनी बार भी वे शर्टलेस हुए हैं, उन्हें हादसों का सामना करना पड़ा है। इसी बात से चिंतित होकर उन्होंने फिल्म 'गुंडे' के निर्देशक अली अब्बास जफर को फोन भी कर डाला। चर्चा है कि वे नहीं चाहती हैं कि फिल्म में ऐसा कोई सीन हो।

loksabha election banner

पढ़ें : दीपिका के दीवाने हैं रणवीर

दरअसल इससे पहले भी रणवीर जब भी शर्टलेस हुए हैं, उन्हें किसी न किसी परेशानी का सामना करना पड़ा है। उनकी मां को लगता है कि शर्ट उतरते ही उनका लक भी चला जाता है। यही नहीं उन्हें तो ये भी लगता है कि उन पर काला जादू किया गया है। हालांकि रणवीर ने इस बात को बड़े ही हल्के में लिया और कहा, 'हो सकता है अगर मां को ऐसा लगता है तो। वरना मुझे इन चीजों पर कुछ खास यकीन नहीं है।'

पहली बार जब रणवीर गुंडे के लिए शर्टलेस हुए तब एक डांस सीक्वेंस के दौरान दुघर्टना हो गई, जिसके कारण उनके गाल पर घाव हो गया। इसके बाद एक और शर्टलेस सीन के दौरान (जो उन्होंने एक मिट्टी के गढ्डे में किया था) कांच के एक टुकड़े से उनका पैर घायल हो गया था। यही सब देखकर उन्हें लगता है कि शर्ट उतारना उनके लिए अनलकी है।

बताया जाता है कि बिना कमीज के मिट्टी में कुश्ती के दृश्य फिल्माए जाने की घटना ने उनके स्किन एलर्जी और खराब गले का कारण बन गई। फिल्म रामलीला के शर्टलेस लुक से शुरू हुई ये कहानी अब तक जारी है। उसके बाद उन्हें डेंगू भी हो गया था।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.