This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Shilpa Shetty के बेटे वियान ने उन्हें बनाया हेला, एक्ट्रेस ने कहा- इस वीडियो ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने फोटोज वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी अक्सर जिम में एक्सरसाइज व योग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो सुपर मम्मा के अवतार में नजर आ रही हैं।

Nitin YadavThu, 27 May 2021 02:48 PM (IST)
Shilpa Shetty के बेटे वियान ने उन्हें बनाया हेला, एक्ट्रेस ने कहा- इस वीडियो ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने फोटोज वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी अक्सर जिम में एक्सरसाइज व योग करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो सुपर मम्मा के अवतार में नजर आ रही हैं।

बेटे वियान के बनाएं इस वीडियो को शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने समझाया कि कैसे हम इस कोविड-19 के बीच सब एक बेहतर आने वाले कल की उम्मीद कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म थोर: रग्नरोक के अहम किरदार हेला के अवतार में नजर आ रही हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘वियान ने अपने इस वीडियो से मेरे चेहरे पर मुस्कान आई है। इसमें उसने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे मम्मा ने कोविड-19 में सब कुछ सही तरीके से संभाला... सभी नेगेटिव.... अभी भी पॉजिटिव बने हुए हैं और कोविड के बाद एक बेहतर भविष्य की उम्मीद कर रहे हैं।’

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके बेटे वियान और बेटी समिषा ग्राउंड में बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वियान नारियल पानी पीते नजर आ रहे हैं और उनकी बहन उनसे नारियल लेने की कोशिश कर रही हैं, जिसमें वो कहते हैं कि तुमको क्या चाहिए। जिसके बाद शिल्पा कहती है कि शेयरिंग इज केयरिंग और इसके बाद वियान स्ट्रॉ से नायरियल पानी पीलाते हुआ कहते है बस अब और नहीं।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘छोटा भाई बहन होना बड़े को कहीं न कही जिम्मेदार, प्रोटेक्टिव और मच्योर बनाता है। मेरे लाइफ में राखी बंधवाने वाले भाई बहुत बाद में आए थे। लेकिन समिषा तुम लकी हो कि उसका असली भाई है। ये देखकर मेरा दिल पिघल गया।’

Edited By Nitin Yadav